scriptलालू के लाल ने दिखाया अपना तेज, बाउंसर्स संग कांवरियों से की मारपीट | Tej Pratap Yadav Bihar: Video Tej Pratap Yadav Beaten Kanwariya | Patrika News

लालू के लाल ने दिखाया अपना तेज, बाउंसर्स संग कांवरियों से की मारपीट

locationपटनाPublished: Jul 29, 2019 05:03:52 pm

Submitted by:

Prateek

Tej Pratap Yadav Bihar: तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने बाउंसर्स के साथ मिलकर कांवरियों के साथ मारपीट की इसका वीडियो ( Tej Pratap Yadav New Video ) तेजी से वायरल हो रहा है।

Tej Pratap Yadav Bihar

लालू के लाल ने दिखाया अपना तेज, बाउंसर्स संग कांवरियों से की मारपीट

(सुल्तागंज,प्रियरंजन भारती): हमेशा अपनी करतूतों से सुर्खियों में रहने वाले लालू यादव ( Lalu Yadav ) के बड़े लाल फिर एक बार अपनी दबंगई को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बाउंसर्स के साथ बाबा बैद्यनाथ मंदिर ( baba baidyanath dham ) में कांवर लेकर जल अर्पित करने जा रहे तेजप्रताप ने कांवरिया पथ पर जमकर उत्पात मचाया और कांवरियों के साथ मारपीट की।


कांवरियों के साथ पत्रकारों से भी अभद्रता

रविवार रात कांवरिया पथ में चानन से आगे उनका काफिला जाम में फंस गया तो जबरन गलत तरीके से ओवरटेक कर रहे तेज के समर्थकों ने कांवरियों के साथ जोर जबर्दस्ती और मारपीट की। इस दौरान कुछ कांवरियों को उनके बाउंसर्स ने खूब पीटा। जब कुछ महिला पत्रकारों ने विरोध किया तो वे उनसे से भी बदसलूकी पर उतर आए। मीडिया कैमरों पर नज़र पड़ते ही तेजप्रताप अपनी गाड़ी छोड़ दूसरी स्कॉर्पियो से निकल गए।

 

आज बाबा धाम पहुंचे तेजप्रताप

https://twitter.com/ANI/status/1155753827456421889?ref_src=twsrc%5Etfw

रविवार रात निकले तेज प्रताप आज सवेरे बाबा धाम पहुंच गए। पवित्र शिवलिंग पर जल अर्पित कर उन्होंने पूजा अर्चना की। पूजा करने के बाद उन्होंने खुलकर मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि भगवान से उन्होंने अपने पिता लालू यादव की सलामति और बिहार को बाढ़ की परेशानी से निजात दिलाने के लिए प्रार्थना की। तेजप्रताप ने यह भी कहा कि बिहार-झारखंड में अगले चुनाव में राजद की सरकार बनने वाली है।


पहले भी कर चुके है मारपीट

तेजप्रताप अपनी करतूतों की वज़ह से हमेशा निगेटिव रोल में ही सुर्खियां बनते आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के दौरान पटना में मतदान करने गए तेजप्रताप के बाउंसर्स ने लोगों से मारपीट की थी। चुनाव में अपने अलग उम्मीदवार उतारने की जिद और पार्टी उम्मीदवारों का विरोध कर भी वह सुर्खियों में रहे। पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अदालत में मुकदमा करने तथा पत्नी को बुरा भला कहने को लेकर भी वह खूब विवादों में बने रहे हैं। पत्नी से तलाक का मामला अभी अदालत के विचाराधीन है। इस बीच पत्नी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) के संग ही रह रही है।


जब शिव बने तेजप्रताप

View this post on Instagram

Har Har Mahadev 🙏🙏

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

इससे पहले तेजप्रताप यादव अपने शिव अवतार को लेकर चारों तरफ छा गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वह शिव रूप में नजर आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो