scriptतेजप्रताप यादव जेपी मूवमेंट की तर्ज़ पर एलपी मूवमेंट करने चले | tej pratap yadav brought LP movment to win 2019 election | Patrika News

तेजप्रताप यादव जेपी मूवमेंट की तर्ज़ पर एलपी मूवमेंट करने चले

locationपटनाPublished: Sep 13, 2018 04:04:23 pm

Submitted by:

Prateek

तेजप्रताप ने कहा हम गांव गांव पदयात्रा करेंगे…

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(पटना): लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जेपी मूवमेंट की तर्ज़ पर एलपी मूवमेंट शुरु करने चले हैं। इसकी शुरुआत वह जेपी के गांव सिताबदियारा से करेंगे। वहां प्रस्थान से पूर्व मीडिया से मुखातिब तेजप्रताप ने कहा कि उनका लक्ष्य अभी सिर्फ 2019 का आम चुनाव है। तेजप्रताप ने कहा कि इसीलिए मैं अब जेपी मूवमेंट की तरह एलपी यानि लालू प्रसाद मूवमेंट शुरु करने जा रहा हूं।

 

गांव-गांव करेंगे पद यात्रा

तेजप्रताप ने कहा हम गांव गांव पदयात्रा करेंगे। हम साइकिल भी चलाते हैं। साइकिल चलाने में गिरता,उठता फिर चलाता हूं। तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग हम दोनों भाइयों के बीच विभेद पैदा कर हमें लड़वाने में लगे रहते हैं। ऐसे लोगों को बता देना चाहता कि हमारे बीच कोई भेद नहीं है। कहा कि हमारे बीच न भेद है न ही कोई संघर्ष। तेजप्रताप ने कहा कि मैं कृष्ण हूं और मेरा छोटा भाई तेजस्वी बलराम है। कुछ लोग जो हमारे बारे में भ्रम फैलाकर हमें बदनाम करने में लगे हैं उन्हें आगाह कर देना चाहता हूं कि बाज नहीं आए तो कृष्ण का सुदर्शन चक्र चलेगा।

 

मीटिंग में शामिल नहीं होने पर बनने लगी थी बातें

बता दें कि बीते दिनों राबड़ी आवास पर हुई पार्टी की बैठक में तेजप्रताप शामिल नहीं हुए थे। इसे लेकर कई अखबारों ने दोनों भाइयों तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के बीच मनमुटाव और संघर्ष की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित कीं। इस बात को राजनीतिक हलकों ने हवा दे भी दी थी। सियासी गलियारों में यह बात तेजी से फैल गई कि लालू परिवार में दोनों भाईयों के बीच अनबन चल रही है। इस बात को बढता देख तेजप्रताप में मुंह खोलने में ही अपनी भलाई समझी। आज सभी अटकलों का खंडन करते हुए उन्होंने कह डाला कि जो भी फूट डालने की बात करेगा उसके लिए सुदर्शन चक्र तैयार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो