scriptतेजप्रताप यादव ने फिर लिया यूटर्न, पार्टी कार्यालय में बुलाई बैठक, खुद रहे गायब | tej pratap yadav did not reach in party meeting which he called | Patrika News

तेजप्रताप यादव ने फिर लिया यूटर्न, पार्टी कार्यालय में बुलाई बैठक, खुद रहे गायब

locationपटनाPublished: Jun 08, 2019 09:24:33 pm

Submitted by:

Prateek

तेजप्रताप लंबे समय से मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह के काम करते आ रहे हैं…

tejpratap yadav

तेजप्रताप यादव ने फिर लिया यूटर्न, पार्टी कार्यालय में बुलाई बैठक, खुद रहे गायब

(पटना): लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव लोकसभा चुनाव के बाद फिर से सक्रिय होने का ऐलान कर पलट गए। उन्होंने आरजेडी कार्यालय में आज छात्र इकाई की बैठक बुलाने का ऐलान किया था। पर तेजप्रताप खुद नदारद रहे। समय पर जब मीडिया के लोग मौके पर पहुंचे तो आरजेडी कार्यालय में न तो तेजप्रताप थे न ही बैठक का कोई दृश्य। बताया गया कि वह अपने आवास पर बैठक करेंगे।


जब सभी लोग तेजप्रताप के आवास पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सभी चौंक गए। वहां पर सन्नाटा पसरा था। कोई भी कार्यक्रम वहां आयोजित नहीं हुआ। जानकारी दी गई कि तबीयत खराब हो गई है।


तेजप्रताप लंबे समय से मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह के काम करते आ रहे हैं। पहले पत्नी से तलाक के प्रसंग और फिर चुनाव में अपने उम्मीदवारों को लेकर वह सुर्खियों में बने रहे। अब चुनावी हार की चुप्पी के बीच वह सुर्खियों में अचानक आ टपकने की कवायद में लगे तो सही पर यहां भी खेल कर गए। सूत्रों की मानें तो पिता लालू यादव की फोन पर डांट सुनने के बाद उन्होंने यह पैंतरा बदला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो