script

धोती-कुर्ता पहन विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप यादव,तलाक की बात पर साधी चुप्पी

locationपटनाPublished: Nov 30, 2018 04:16:39 pm

विधानसभा में वह भाई तेजस्वी और मां राबड़ी देवी से मिलने से भी बचते रहे…

tejpratap yadav

tejpratap yadav

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को तेजप्रताप यादव धोती कुर्ता बंडी और कंठी माला पहने पहुंचे तो सभी की नज़रें उन पर बरबस टिकी रह गईं। उन्होंने विधानसभा कार्यवाही में भी हिस्सा लिया और सरकार पर जमकर हमले किए।


तेजप्रताप ने मीडिया के कम ही सवालों के जवाब दिए। कहा कि सूबे में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है।सरकार जनता के भलाई के लिए होती है।लेकिन सूबे में जनता के साथ अन्याय हो रहा है।लोग मारे जा रहे हैं। लूट मची है। लोगों का चैन से रहना दूभर हो गया है। तेजप्रताप ने कहा कि उनकी पार्टी के लोग जनता के हित के मुद्दे लगातार उठा रहे हैं। वह पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के सवाल पर चुप्पी साधे निकल गए।

 

दोस्तों के घर रहे

तेजप्रताप यादव पटना में बुधवार से ही हैं लेकिन वह घर नहीं पहुंचे। वह दोस्तों के घर रह रहे हैं।बार—बार वह अपने ठिकाने बदल रहे हैं। गुरुवार को पार्टी की ओर से दिए गए रात्रिभोज में भी तेजप्रताप शामिल नहीं हुए। तेज ने साफ संकेत दे दिए हैं कि अब वह पत्नी ऐश्वर्या के साथ रहने वाले नहीं हैं। साथ ही इसे लेकर परिजनों का कोई दबाव भी उन्हें मंजूर नहीं जान पड़ता। विधानसभा में वह भाई तेजस्वी और मां राबड़ी देवी से मिलने से भी बचते रहे।

 

सदन से निकलते ही चले गए

विधानसभा की कार्यवाही विपक्ष के हंगामे के चलते भोजनावकाश दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। तेजप्रताप सदन से बाहर आए तो मीडिया के लोगों ने घेर लिया। मीडिया के सवालों का जवाब देने के बाद वह फिर वहां से किसी ठिकाने पर निकल गए। दो बजे सदन की कार्यवाही चंद मिनटों में ही हंगामे के चलते चार बजे तक स्थगित हो गई। इस दौरान तेजप्रताप दोबारा नज़र नहीं आए।

ट्रेंडिंग वीडियो