scriptतलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद लालू से मिलने पहुंचे तेजप्रताप | tej pratap yadav reached to meet Lalu after filing a divorce petition | Patrika News

तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद लालू से मिलने पहुंचे तेजप्रताप

locationपटनाPublished: Nov 03, 2018 02:10:04 pm

Submitted by:

Prateek

तेजप्रताप यादव ने गया में मीडिया से कहा,हम घुटघुटकर नहीं जी सकते,हर हाल में तलाक लेंगे…

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव हर हाल में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने पर अड़े हुए हैं। शनिवार सुबह वह पिता लालू यादव से रिम्स में मिलने पहुंचे। उन्होंने गया में मीडिया से कहा,हम घुटघुटकर नहीं जी सकते। हर हाल में तलाक लेंगे।

 

लालू की तबीयत बिगड़ी

तलाक की अर्जी की जानकारी मिलते ही लालू यादव बुरी तरह परेशान हो गए। उनकी तबीयत बिगड़ गई। वह पूरी रात नहीं सो सके। उन्होंने तेजप्रताप को फोन पर समझाने की भरपूर कोशिश की पर वह नहीं माने। शुक्रवार को ही वह लालू यादव से मिलने रांची के लिए प्रस्थान कर गए। पर मां राबड़ी देवी और बहनों के समझाने पर वह गया में ही रुक गए। इस बीच तेजप्रताप को मनाने उनके ससुर चंद्रिका राय,सास पूर्णिमा राय और पत्नी ऐश्वर्या राबड़ी आवास पहुंची। सब मिलकर भी कोई समाधान नहीं निकाल पाए। लालू यादव ने फोन पर तेजप्रताप को ससुर से मिलने को कहा पर गया में रहने के बावजूद वह तैयार नहीं हुए। शनिवार अलसुबह वह पिता लालू यादव से मिलने रांची प्रस्थान कर गए। सूत्रों ने बताया कि लालू परिवार और ससुराल के लोगों की लाख कोशिशों के बावजूद तेजप्रताप तलाक लेने पर अड़े हुए हैं।

 

लालू परिवार में कलह बढ़ी

लालू परिवार के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तलाक की अर्जी दायर होने से परिवार बेहद परेशान है। इसका असर पटना पार्टी पर पड़ रहा है। लालू यादव पहले ही से जेल में सजा काट रहे हैं। तेजस्वी यादव की संविधान बचाओ यात्रा भी इससे प्रभावित हुई है। यात्रा में एक दिन भी तेज शामिल नहीं हुए। मंच पर किसी भी कार्यक्रम में पार्टी का कोई दूसरा बड़ा नेता अब तक नहीं दिखा। ऐसी जानकारी मिली है कि दोनों भाइयों में वर्चस्व को लेकर कलह के बीच यात्रा नहीं करने के लिए लालू यादव ने तेजस्वी को कहा था। पर उन्होंने एकतरफा फैसला कर यात्रा शुरु कर दी।जबकि तेजप्रताप इससे अलग अपनी मनमर्जी कभी वृंदावन तो कभी मथुरा घूमते रहे। बड़ी बहन मीसा भारती ने कुछ दिनों पूर्व ही यह बयान देकर सभी को हैरत में डाल दिया था कि दोनों भाइयों में झगड़े हैं। हालांकि तेजप्रताप ने ट्वीट कर इसका फौरन ही खंडन कर डाला था।

 

तेजप्रताप और ऐश्वर्या में नहीं बनती

तेजस्वी की यात्रा ने परिवार में कलह को और तेज कर दिया। तेजप्रताप परिवार और पार्टी में समय देने की बजाय मथुरा, वृंदावन और ऋषिकेश घूमते रहे। पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ वह दो माह पहले मुंबई में दिखे थे जब इलाज के दौरान वह लालू यादव से मिलने वहां पहुंचे। उसके बाद दोनों एकसाथ कभी नहीं दिखे। शुक्रवार को पटना के एक कार्यक्रम में तेजप्रताप दंपती मुख्य अतिथि थी पर वहां अकेले ऐश्वर्या ही पहुंची। जबकि तेजप्रताप लालू से मिलने रांची के लिए चल दिए थे। जानकार बताते हैं कि दोनों परिवारों के साथ रिश्तेदार भी तेजप्रताप को समझाने में लगे हैं पर वह मानने को तैयार नहीं। कुछ दिनों पूर्व वह जोरू का गुलाम कहने से भड़क उठे थे और फेसबुक पोस्ट पर अपनी भड़ास निकाली थी। पारिवारिक सूत्रों से तलाक की कोई वजह अभी तक सार्वजनिक नहीं की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो