scriptतेजप्रताप यादव ने नीतिश को बताया कंस, वध की कही बात | Tej Pratap Yadav told Neetesh Kumar as Kansh, said about slaughter | Patrika News

तेजप्रताप यादव ने नीतिश को बताया कंस, वध की कही बात

locationपटनाPublished: Feb 22, 2020 05:02:43 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

बिहार में विधानसभा चुनाव समीप आने के साथ ही राजनीतिक कटुता बढ़ती (Political rivalry in Bihar ) जा रही है। राजनीतिक दलों के कर्ताधर्ता एक-दूसरे के खिलाफ जमकर विषवमन कर ( Politician Fierce toxicity ) रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार को कंस बताया और सभा में उनके मारे जाने के नारे लगवाए।

तेजप्रताप यादव ने नीतिश को बताया कंस, वध की कही बात

तेजप्रताप यादव ने नीतिश को बताया कंस, वध की कही बात

पटना(प्रियरंजन भारती): बिहार में विधानसभा चुनाव समीप आने के साथ ही राजनीतिक कटुता बढ़ती (Political rivalry in Bihar ) जा रही है। राजनीतिक दलों के कर्ताधर्ता एक-दूसरे के खिलाफ जमकर विषवमन कर ( Politician Fierce toxicity ) रहे हैं। इसमें एक-दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया का भी जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है। विवादों की इसी कड़ी के बीच लालू यादव के सुपुत्र तेजप्रताप यादव राजनीतिक हमले की सीमाएं लांघ गए।

तेजप्रताप ने खड़ा किया विवाद
तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर विवाद खड़ा करते हुए नीतीश कुमार को कंस बताया और सभा में उपस्थित जन समूह 2020 में उनके मारे जाने के नारे लगवाए। तेजप्रताप ने शिवरात्रि पर शिव की पूजा अर्चना की और शंखनाद कर बांसुरी भी बजाई। हाजीपुर के निकट राजापाकर में तेजप्रताप यादव ने एक धार्मिक अनुष्ठान में पहुंचकर लोगों को संबोधित किया। उन्होंने नीतीश कुमार को कंस कह.दिया। यादव ने कहा कि जिस तरह कंस का वध हुआ था उसी तरह 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार का वध किया जाएगा। यह बात न सिर्फ उन्होंने कही बल्कि लोगों से भी कहलवाई।

पीएम को ट्विट पर यूजर्स ने किया ट्रोल
उन्होंने मंच से सवाल किया कि 2020 में किसका वध होगा? उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से सवाल पूछा तो लोगों ने नीतीश कुमार का नाम लिया। इसके बाद तेजप्रताप ने बांसुरी बजाई और शंखनाद भी किया। उन्होंने चुनाव में सभी को तैयार रहने को भी कहा। इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बयानबाजी की। पीएम ने दिल्ली के हुनर हाट जाकर लिट्टी चोखा खाया था। इस पर तेजप्रताप ने ट्वीट किया तो यूजर्स ने ट्रोल किया। तेजप्रताप ने लिखा कि बिहार आइए ,आपको अपने हाथों से बना सत्तू खिलाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो