पाटलिपुत्र सीट विवाद पर बोले तेजस्वी-कौन कहां से चुनाव लडेगा पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे

पाटलिपुत्र सीट विवाद पर बोले तेजस्वी-कौन कहां से चुनाव लडेगा पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे

Prateek Saini | Publish: Jan, 04 2019 06:02:22 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

तेजप्रताप यादव की घोषणा के बाद राजनीति गरमा गई

(पटना): समय धीरे—धीरे लोकसभा चुनाव की ओर कदम बढा रहा है। सीटों को लेकर राजनेताओं के बीच रस्साकशी होना तो लाजिमि है। पर बिहार की पाटलिपुत्र सीट ऐसी है जिसको लेकर लालू परिवार में ही घमासान मच गया है। लालू प्रयाद यादव के बडे बेटे तेजप्रताप की ओर से इस सीट पर उनकी बहन मीसा भारती के चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद अब उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। तेजस्वी यादव अपने भाई की घोषणा से बिल्कुल भी सहमत नजर नहीं आए।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पटना लौटने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सीट को लेकर किसी के कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। पार्टी की ओर के किस सीट पर कौन चुनाव लडेगा यह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तो महागठबंधन में सीटों का बंटवारा होना शेष है। पहले सीट फार्मूला तय होगा। इसके बाद पार्टी की ओर से कौन कहां से चुनाव लडेगा पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में उसके नाम पर मुहर लगेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय सर्वमान्य होगा।


बता दें कि मनेर से आरजेडी के विधायक भाई विरेंद्र ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। तेजप्रताप यादव जो इन दिनों एक्शन मूड में है उन्होंने बेबाक होकर ऐलान कर दिया था कि इस सीट से उनकी बहन मीसा भारती ही चुनाव लडेंगी। तेजप्रताप यादव की घोषणा के बाद राजनीति गरमा गई। कौन किस सीट से चुनाव लडेगा यह तस्वीर तो समय आने पर साफ हो जाएगी। पर पाटलिपुत्र सीट के लिए घमासान होना तय माना जा रहा है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned