लालू से मिले तेजस्वी-रागिनी, तेजप्रताप के तलाक मामले के साथ ही सीट शेयरिंग पर भी की चर्चा

लालू से मिले तेजस्वी-रागिनी, तेजप्रताप के तलाक मामले के साथ ही सीट शेयरिंग पर भी की चर्चा

Prateek Saini | Publish: Nov, 10 2018 03:19:59 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

तेजस्वी पिता से अपने जन्मदिन पर आशीर्वाद लेने यहां पहुंचे और कई मुद्दों पर गहन बातचीत की...

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव रिम्स में इलाजरत पिता लालू यादव से मिले। तेजस्वी के साथ उनकी बहन रागिनी यादव और उनके पति भी मौजूद रहे। तेजस्वी पिता से अपने जन्मदिन पर आशीर्वाद लेने यहां पहुंचे और कई मुद्दों पर गहन बातचीत की।


मुलाकात के बाद तेजस्वी ने मीडिया को कुछ भी बताने से मना कर दिया। वह मीडिया के सवालों को टालते हुए चुपचाप निकल गए। तेजस्वी का शुक्रवार को 29वां जन्मदिन मना है। इस मौके पर ही वह चारा घोटाले में सजायाफ्ता पिता लालू यादव से मिलने यहां पहुंचे।


आरजेडी सूत्रों ने बताया कि तेजप्रताप यादव के पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के अड़ियल रुख पर चिंतित पिता लालू यादव ने पुत्र—पुत्री और दामाद से चर्चा की। लालू इस प्रकरण से खासा चिंतित रह रहे हैं। वह लगातार चुप्पी साधे हुए हैं। जबकि तेजप्रताप लालू से मिलने के बाद भी अपने रुख पर अड़े हुए हैं। शुक्रवार को यादव ने कहा था कि सब ठीक हो जाएगा।


तेजप्रताप पिछले दिनों पिता से यहां आकर मिले थे और अपना फैसला बताया था। पिता के मना करने के बावजूद वह ऐश्वर्या से तलाक पर अड़े हुए हैं। तेजप्रताप ने शुक्रवार को तेजस्वी से फोन पर बातचीत कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।


रिम्स सूत्रों ने बताया कि पिता से मिलने पहुंचे तेजस्वी और पति समेत बहन रागिनी ने रिम्स के पेइंग वार्ड में ही साथ भोजन किया। सूत्रों ने बताया कि डेढ़ घंटों से अधिक समय तक हुई भेंट के दौरान लालू और तेजस्वी के बीच सीट शेयरिंग पर भी बातचीत हुई।

Ad Block is Banned