scriptनीतीश और शाह की मुलाकात पर तेजस्वी ने कसा तंज,बोले-बाद में नजर आएंगे मुलाकात के साइड इफेक्ट | tejaswi yadav tweet against meet of nitish kumar and amit shah | Patrika News

नीतीश और शाह की मुलाकात पर तेजस्वी ने कसा तंज,बोले-बाद में नजर आएंगे मुलाकात के साइड इफेक्ट

locationपटनाPublished: Jul 11, 2018 07:45:38 pm

Submitted by:

Prateek

पहले भी तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अन्य नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबंधित ट्वीट कर सभी को निशाने पर ले चुके है…

tejashwi yadav

tejashwi yadav

(पटना): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर जहां तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है और थोडे दिनो पहले उपजे सीट शेयरिंग विवाद के बाद इस भेंट को महत्वपूर्ण माना जा रहा है इसी बीच राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस मुलाकात को लेकर तंज कसा है। अपने इस ट्वीट में तेजस्वी ने इस मुलाकात के साइड इफेक्ट भविष्य में दिखाई देने की बात कही है।

 

 

ट्वीट कर अपनी बात को रखने वाले तेजस्वी कुमार ने नीतीश कुमार व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात पर अपनी ओर से सवालिया निशान लगा दिए है। गुरुवार को होने वाली मुलाकात पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के साइड इफेक्ट बाद में नज़र आएंगे।


तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 18वर्षों के भाजपा का साथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से अर्जित विशेष नॉलेज की अमित शाह नीतीश कुमार को ट्रेनिंग देंगे और शेयरिंग करेंगे। नीतीश कुमार अमित शाह को सफाई देंगे कि 2010में नरेंद्र मोदी और भाजपा नेताओं को दिया गया भोज अंतिम क्षणों में क्यों रद्द कर दिया था और अब क्यों भोज दे रहे हैं।नीतीश कुमार शायद तब अधिक मजबूत थे और आज मजबूर हैं। तेजस्वी ने लिखा कि तब भोज रद्द करने को लेकर नीतीश कुमार अमित शाह को विंदुवार स्पष्टीकरण देंगे।

 

 

बता दें कि तेजस्वी कुमार ट्वीट कर अपने विरोधियों को आडे हाथ लेने में बहुत माहिर है। इससे पहले भी तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अन्य नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विषय में ट्वीट कर सभी को निशाने पर ले चुके है। तेजस्वी की ट्वीट करने की आदत के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कई बार अप्रत्यक्ष रूप से हमला कर चुके है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो