जवान की शहादत की सूचना से मचा कोहराम, नाम से हुई गलतफमी

(Bihar News ) चीन सीमा पर गलवन घाटी में शहादत (Misunderstanding creat chaos ) की बात से छपरा के सुनील राय के घर में कोहराम मच गया। लेकिन बात झूठ (Wrong Martyrdom information ) निकली। जवान सुनील राय का फोन आने पर घर के लोगों को तसल्ली हुई। दरअसल,सेना के अधिकारी के फोन से यह कन्फ्यूजन हुआ।

By: Yogendra Yogi

Published: 17 Jun 2020, 11:29 PM IST

पटना(बिहार)प्रियरंजन भारती: (Bihar News ) चीन सीमा पर गलवन घाटी में शहादत (Misunderstanding creat chaos ) की बात से छपरा के सुनील राय के घर में कोहराम मच गया। लेकिन बात झूठ (Wrong Martyrdom information ) निकली। जवान सुनील राय का फोन आने पर घर के लोगों को तसल्ली हुई। दरअसल,सेना के अधिकारी के फोन से यह कन्फ्यूजन हुआ।

सुनील राय के घर आया सेना से फोन
छपरा के पतसा थाना क्षेत्र के पूर्व सैनिक सुखदेव राय के पुत्र और सेना के जवान सुनील राय की शहादत का फोन मंगलवार शाम उनकी पत्नी के मोबाइल पर आया। फोन आते ही घर में कोहराम मच गया। घर में रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी आ गए। इसी दौरान सुनील राय ने पत्नी को फोन कर बताया कि मैं सही सलामत जिंदा हूं। यह सुनते ही घर में फिर से खुशी की लहर दौड़ पड़ी

पत्नी ने कहा कन्फ्यूजन में हुआ यह
सुनील राय की पत्नी मोनिका राय ने बताया कि यह सब कन्फ्यूजन में हो गया।सेना के शहीद हुए जवान का नाम सुनील राय और पिता पूवज़् सैनिक सुखदेव राय हैं।मेरे पति और उनके पिता का भी यही नाम है।इसी से यह गलतफहमी हुई। मोनिका राय ने बताया कि मेरे पति की पोस्टिंग लेह में है।मेरे पति ने जब फोन किया तब जान में जान आई। भगवान उन्हें हर तरह सही सलामत रखें।

तीन शहीदों के शव पहुंचे
इस बीच शहीद हुए बिहार के तीन जवानों के शव शाम को पटना पहुंचे। इन्हें सम्मान के साथ इनके पैतृक घरों तक ले जाया गया।शहीद जवानों के शवों की राजकीय और सैनिक सम्मान के साथ गुरू को अंत्येष्टि की जाएगी।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned