scriptइस अजीबो-गरीब हरकत से सुर्खियों में है ये नेता | This leader is in the headlines with this strange act | Patrika News

इस अजीबो-गरीब हरकत से सुर्खियों में है ये नेता

locationपटनाPublished: May 07, 2020 08:30:47 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

( Bihar News ) वैसे तो बिहार के नेता अजीबो-गरीब ( LJS party ) हरकतों से सुर्खियों में रहते आए हैं किन्तु लोक जनशक्ति पार्टी के एक स्थानीय नेता ने सबको पीछे छोड़ दिया। ( Leader playing with snakes ) पश्चिमी चंपारण जिले की बगहा नगरपालिका क्षेत्र में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के जिला उपाध्यक्ष बेचू तिवारी एक वायरल वीडियो में गले में दो सांप लटकाए हुए हैं।

इस अजीबो-गरीब हरकत से सुर्खियों में है ये नेता

इस अजीबो-गरीब हरकत से सुर्खियों में है ये नेता

बगहा/पटना(बिहार): ( Bihar News ) वैसे तो बिहार के नेता अजीबो-गरीब ( LJS party ) हरकतों से सुर्खियों में रहते आए हैं किन्तु लोक जनशक्ति पार्टी के एक स्थानीय नेता ने सबको पीछे छोड़ दिया। इन नेताजी ने ऐसा काम किया कि जिससे वन्यजीव कानून का बेशक ( Wild life act ) उल्लंघन हो पर लोगों को मुफ्त का मनोरंजन ( Leader playing with snakes ) देखने को मिल गया। पश्चिमी चंपारण जिले की बगहा नगरपालिका क्षेत्र में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के जिला उपाध्यक्ष बेचू तिवारी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में बेचू तिवारी गले में दो सांप लटकाए हुए हैं।

डर की शिकन तक नहीं
दो सांपों के होने के बावजूद बेचू के चेहरे पर डर की शिकन तक नहीं है। वे बगैर किसी डर के बहुत ही सामान्य अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह अलग बात है कि देखने वाले उनकी इस हरकत से कुछ भयभीत और आश्चर्यचकित जरुर हैं। यह पूरा मामला बगहा के बस स्टैंड चौक का है। जहां लोजपा नेता बेचू तिवारी नाग-नागिन संग खेलते नजर आए और वहां मौजूद लोगों ने इसका पूरा आनंद लिया। वायरल वीडिया में बेचू तिवारी नाग और नागिन को अपने गले में डाले हुए है। साथ ही कभी वह इन्हें अपने हाथों में पकड़ लेते तो कभी फिर से गले में डाल लेते। इस दौरान उनकी मदद के लिए वहां मौजदू एक शख्स उनके पास आता नजर आ रहा है. हालांकि, बेचू तिवारी उसे रोक देते हैं और पास आने से मना करते हुए दिख रहे हैं।

पहले भी कर चुके ऐसे करतब
वायरल वीडियो में लोजपा नेता बेचू तिवारी नाग-नागिन को अपने हाथों में लिए हुए बड़े ही आराम से खेलते नजर आते हैं। वहीं दोनों सांप भी बेहद सामान्य नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बगहा में लोजपा के जिला उपाध्यक्ष बेचू तिवारी कोई पहली बार सांपों के साथ करतब करते नहीं दिखाई दिये है। बल्कि, वे विषधर सांपों के साथ खेलने के शौकीन रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा उनका यह वीडियो हाल के दिनों का बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो