बिहार:बीजेपी समेत विभिन्न दलों के स्टार प्रचारकों के सर पर मंडरा रहा आतंकी साया,रैलियों में विशेष सुरक्षा के निर्देश

बिहार:बीजेपी समेत विभिन्न दलों के स्टार प्रचारकों के सर पर मंडरा रहा आतंकी साया,रैलियों में विशेष सुरक्षा के निर्देश
file photo

Prateek Saini | Updated: 05 Apr 2019, 05:35:02 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

सभी जिलों के एसपी को दस विंदुओं पर सुरक्षा व्यवस्था कायम करने के निर्देश जारी किए गए हैं...

(पटना,प्रियरंजन भारती): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री और विभिन्न दलों के स्टार प्रचारक अभी इंडियन मुजाहिद्दीन सहित अन्य आतंकी संगठनों के निशाने पर हैं। आईजी सुरक्षा ने खतरों की बाबत सभी जिलों के पुलिस को रैलियों में विशेष सुरक्षा देने के निर्देश जारी किए हैं।


सभी जिलों के एसपी को दस विंदुओं पर सुरक्षा व्यवस्था कायम करने के निर्देश जारी किए गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जुलाई 2013 में महाबोधि मंदिर और नरेंद्र मोदी की पटना गांधी मैदान रैली में सीरियल बम ब्लास्ट करने वाले आतंकी अभी तक एटीएस की पकड़ से बाहर हैं।इन्हीं आतंकियों ने दलाई लामा के रहते भर में महाबोधि मंदिर परिसर के मुख्यद्वार परबम प्लांट किए थे। ये आतंकी अपने अन्य साथियों के साथ चुनावी रैलियों में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।


खुफिया सूत्रों ने पुलिस मुख्यालय को सतर्क किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और कई दलों के स्टार प्रचारक इन फरार आतंकियों के निशाने पर हैं। ये विभिन्न रैलियों में बड़ी वारदात को अंजाम तक पहुंचाने में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसी पंद्रह अप्रैल को भागलपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने आने वाले हैं। इसे लेकर पुलिस और सुरक्षा बलों ने अभी से चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था बनानी शुरु कर दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned