scriptनीतीश के बीजेपी से हाथ मिलाने पर धिमी हुई बिहार की विकास गति – बागी नेता उदय नारायण चौधरी | uday narayan choudhari spoke about bjp and nitish kumar | Patrika News

नीतीश के बीजेपी से हाथ मिलाने पर धिमी हुई बिहार की विकास गति – बागी नेता उदय नारायण चौधरी

locationपटनाPublished: Apr 29, 2018 06:57:51 pm

Submitted by:

Prateek

जदयू से किनारा करने वाले बागी नेता उदय नारायण चौधरी ने बीजेपी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया..

nitish and uday  narayan choudhary

nitish and uday narayan choudhary

(शेखपुरा/बिहार): जदयू से किनारा करने वाले बागी नेता उदय नारायण चौधरी ने बीजेपी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि नीतीश के बीजेपी से हाथ मिलाने पर राज्य की विकास गति धिमी हो गई है।

नीतीश कुमार और बीजेपी का साथ पार्टी के बागी नेता उदय नारायण चौधरी को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। इस बात को लेकर उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को उदय नारायण चौधरी ने कहा कि नीतीश ने जब से महागठबंधन का साथ छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाया है तब से बिहार की विकास गति अवरूध हो गई है और ऐसा करने से वह राज्य की जनता का हक मार रहे है।

नीतीश कुमार के बीजेपी से हाथ मिलाने की बात पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह नीतीश कुमार के जीवन की सबसे बड़ी राजनीतिक गलती थी। उन्होंने यह भी कहा कि यदि नीतीश बीजेपी का साथ न देते तो वह संयुक्त विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होते। पर ऐसा करके उन्होनें अपने हाथों से ही स्वयं का राजनीतिक कैरियर समाप्त कर लिया है। बीजेपी पर तंज कसते हुए चौधरी ने तीखे स्वर में कहा कि भाजपा से जुड़े लोग समाज को बांटकर शासन करना चाहते है और पार्टी डर व दहशत पैदा करना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश से बदलना लेने के लिए राज्य की जनता को सभी फायदों से वंचित रखा जा रहा है।

जदयू से किनारा करने वाली बात पर उदय नारायण चौधरी ने कहा कि यह हम पर नहीं नीतीश पर निर्भर करता है। चौधरी ने अपना पक्ष साफ करते हुए कहा कि उनके लिए जदयू या नीतीश नहीं बल्कि बिहार और बिहार की जनता ज्यादा महत्व रखती है और राज्य का हित सबसे उपर है।
यह भी पढ़े: गुजरात विधानसभा स्पीकर ने पीएम मोदी और बीआर अंबेडकर को बताया ब्राह्मण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो