एनडीए में सब कुछ जल्द हो जाएगा ठीक-रामकृपाल यादव

एनडीए में सब कुछ जल्द हो जाएगा ठीक-रामकृपाल यादव

Prateek Saini | Publish: Dec, 04 2018 04:22:21 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

कुशवाहा और नीतीश के बीच चल रही तनातनी भी जग जाहिर है...

(पटना): बिहार में राजनीतिक पारा चरम पर है। केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा सीट शेयरिंग को लेकर लंबे समय से नाराज चल रहे है। कुशवाहा और नीतीश के बीच चल रही तनातनी भी जग जाहिर है। ऐसे में कुशवाहा के एनडीए छोड़ने के कयास लगाए जा रहे है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा,कुशवाहा एनडीए के साथ है और रहेंगे।


यादव पटना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए में सब कुछ ठीक हो जाएगा। कहीं कोई परेशानी नहीं होगी,मुझे पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि कुशवाहा जी एक प्रबुद्ध नेता है। बारिकी को समझते है। कुशवाहा कल भी एनडीए के पार्टनर के रूप में थे आज भी है। सारी समस्या का समाधान जल्द ही होने वाला है। उन्होंने कहा कि कुशवाहा आगे भी एनडीए के साथ रहेंगे। सयुंक्त एनडीए के रूप में चुनाव लडेंगे और महागठबंधन को परास्त करेंगे। बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ कुशवाहा की ओर से मोर्चा खोलने की बात को खारिज करते हुए यादव ने कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

 

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार में इन दिनों ठनी हुई है। कुशवाहा नीतीश कुमार व बिहार सरकार के खिलाफ हर मंच पर खुलकर बोल रहे है। इसी के साथ सीट शेयरिंग को लेकर वह बीजेपी से भी नाराज चल रहे है। कुशवाहा ने मुद्ये को सुलझाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से समय मांगा था,यहां बात ना बनने पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से बात करनी चाही लेकिन सफलता नहीं मिली। कुशवाहा की ओर से सभी मुद्यों को निपटाने और सम्मान जनक जवाब की आशा में 30 नवंबर का अल्टीमेटम दिया गया था। पर समय निकलने के बाद तक किसी बीजेपी नेता ने उनसे बात नहीं की।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned