VIDEO: गधे पर बैठकर परचा भरने पहुंचे नेताजी, ऐसा करने के पीछे की वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Prateek Saini | Updated: 30 Apr 2019, 04:22:35 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

बता दें कि जहानाबाद लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण के तहत 19 मई को मतदान होगा...

(जहानाबाद,पटना): चुनावी मौसम में जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नेता जी अलग—अलग तरीके अपना रहे है। जहानाबाद में भी एक नेताजी ने अपने नामांकन भरने के अलग अंदाज से जमकर सुर्खियां बटोरी। जिसने भी इनको देखा तो देखकर दंग रह गया। हम बात कर रहे जहानाबाद सीट पर परचा दाखिल करने वाले मणीभूषण शर्मा की जो गधे पर सवार होकर नामांकन भरने पहुंचे। खास बात यह है कि शर्मा गधे की सवारी करते समय बड़े खुश नजर आए और उनके समर्थक भी उनके पक्ष में नारे लगाते दिखाई दिए। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

यह भी देखे: 'मैं 'गधा' हूं, मूर्ख हूं' की तख्ती गले में डाल, नेताजी पहुंचे नामांकन भरने, देखें वीडियो

यह बताई वजह

मिली जानकारी के अनुसार मणीभूषण शर्मा ने सोमवार को परचा भरा। 44 वर्षीय मणीभूषण शर्मा जहानाबाद जिले के रघुनाथपुर गांव के रहने वाले है। निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के बाद मणीभूषण शर्मा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने मीडिया को बताया कि 'जनता को जागरूक करने के लिए उन्होंने यह तरीका अपनाया है। उनका कहना है कि राजनेता जनता को 'बेवकूफ' समझते है और काम करने के बजाए जनता को 'गधा' बनाते है। इसलिए जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने यह तरीका अपनाया है।'

 

बता दें कि जहानाबाद लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण के तहत 19 मई को मतदान होगा। निर्वाचन आयोग से मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद सीट से अब तक 53 लोगों ने नामांकन दाखिल किया हैं। कितने लोग मैदान में रहेंगे यह थोड़े दिनों में साफ हो जाएगा। एनडीए की ओर से जेडीयू के चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर आरजेडी के सुरेंद्र प्रसाद यादव मैदान में है। 2014 के चुनाव में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी—सेक्युलर के अरूण कुमार यहां से जीतकर संसद पहुंचे थे। खास बात यह है कि अरूण कुमार इस बार फिर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned