scriptजहानाबाद: लड़की से छेडछाड का वीडियो हु आ वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान, जांच के लिए एसआइटी गठित | video viraled from social media of molestion with a girl | Patrika News

जहानाबाद: लड़की से छेडछाड का वीडियो हु आ वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान, जांच के लिए एसआइटी गठित

locationपटनाPublished: Apr 29, 2018 08:28:42 pm

Submitted by:

Prateek

सोशल मीडिया पर मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की छोड़ने की गुहार लगा रही है पर दरिंदे उसे छोडने की जगह लगातार…

molestion of a girl

molestion of a girl

(जहानाबद/बिहार): सोशल मीडिया पर मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आधा दर्जन से ज्यादा लड़के एक लड़की से जोर जबरदस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

एक वीडियो जिसमे सात से आठ लड़के एक लडकी के साथ छेडछाड़ करते नजर आ रहा है। शनिवार रात से ही सोशल मीडिया पर बडी तेजी से फैल रहा है। यह वीडियो दिल को झकझोरने वाला है। एक लड़की जो दिखने में नाबालिग सी लग रही है वह छोड़ने की गुहार लगा रही है पर दरिंदे उसे छोडने की जगह लगातार उसके कपड़े उतारने का प्रयास कर रहे है। एक युवक इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है। पीड़िता बचने का हर संभव प्रयास कर रही है, पर पूरा का पूरा झुंड उसे घेरे हुए है, उस पर निरंतर बल प्रयोग कर उससे दुराचार कर रहे है। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया है।

एसआइटी गठित की गई

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो के वायरल होने की सूचना मिलने पर पटना जोन के आईजी नैय्यर हसनैन खान ने एसआइटी गठित कर जांच के आदेश दे दिये हैं। एसआइटी में एएसपी (ऑपरेशन) और जहानाबाद के एसपी को शामिल किया गया है। वीडियो में दिख रही बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है पर आरोपी अभी भी फरार है। अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआइटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

दर्ज की गई प्राथमिकी

जहानाबद के एसपी मनीष ने बताया कि उनके कहने पर नगर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक श्यामसुंदर सिंह के लिखित बयान के आधार पर मोटरसाइकिल मालिक सहित आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस का मानना है कि जहानाबाद के चौर क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही बाइक का रजिस्ट्रेशन जहानाबाद जिले से ही करवाया गया है। एसपी ने लोगों को आश्वासन दिया है कि मामले की पूरी तरह से जांच कर ज्लद से ज्ल्द अपराधियोें को गिरफ्तार किया जाएगा ।

 

ट्रेंडिंग वीडियो