scriptबीजेपी दफ्तर के बाहर वार्ड सचिवों का हंगामा | Ward secretaries create ruckus outside BJP office | Patrika News

बीजेपी दफ्तर के बाहर वार्ड सचिवों का हंगामा

locationपटनाPublished: Dec 27, 2021 11:51:52 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

पत्थरबाजी के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

dharna11_850.jpg
पटना. बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी दफ्तर के सामने वार्ड सचिवों के प्रदर्शन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया और भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की। पुलिस के एक्?शन में आते ही प्रदर्शनकारियों की ओर से भी पत्?थरबाजी शुरू हो गई।
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। पानी की बौछारों और लाठीचार्ज के बावजूद प्रदर्शनकारी वहां से हटने को तैयार नहीं हुए। पुलिस उन्?हें बार-बार खदेडऩे की कोशिश करती और प्रदर्शनकारी बार-बार वहीं वापस लौट आ रहे थे। चार साल पहले वार्ड सचिवों की बहाली की गई थी। बहाली रद्द किए जाने के खिलाफ वे पिछले कुछ दिनों से हंगामा कर रहे हैं। वार्ड सचिव स्?थाई नौकरी और बकाया वेतन के भुगतान की मांग कर रहे हैं। आज वे सुबह-सुबह बड़ी संख्या मेंधरने पर बैठ गए।
फैक्ट्री के मालिक समेत सात लोगों पर केस दर्ज

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रविवार को एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच का नेतृत्व कर रहे, पुलिस उपाधीक्षक राम नरेश पासवान ने बताया कि प्राथमिकी में सात लोगों को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों में नूडल्स फैक्ट्री के मालिक विकास मोदी, उनकी पत्नी श्वेता, प्रबंधक उदय शंकर और बॉयलर की मरम्मत करने के लिए रखे गए अन्य कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश जारी है। मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह एक नूडल्स फैक्टरी में बॉयलर फटने से कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए है। धमाका इतना जोरदार था कि अब तक मरने वालों की बॉडी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो