बिहार में नीतीश ही बॉस, शाह ने नकारा मतभेद

Amit Shah: भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) ने बिहार ( Bihar ) में सत्तारूढ़ बीजेपी-जेडीयू के बीच किसी भी प्रकार के मतभेद को खारिज करते हुए ऐलान किया है कि दोनों दल...

Nitin Bhal

October, 1706:46 PM

Patna, Patna, Bihar, India

पटना. भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) ने बिहार ( Bihar ) में सत्तारूढ़ बीजेपी-जेडीयू के बीच किसी भी प्रकार के मतभेद को खारिज करते हुए ऐलान किया है कि दोनों दल अगले साल होने वाला आगामी विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव जेडीयू चीफ और राज्य के सीएम नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। शाह का यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब राज्य में बीजेपी और जेडीयू के बीच मतभेद की अटकलें लग रही थीं। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में शाह ने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन अटल है और दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। यह चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। यह पूरी तरह से स्पष्ट है। शाह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर दोनों दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और राज्य में वर्तमान नेतृत्व के अंतर्गत चुनाव लड़ा जाएगा।

मनभेद में नहीं बदलना चाहिए मतभेद

बिहार में नीतीश ही बॉस, शाह ने नकारा मतभेद

दोनों दलों के बीच मतभेदों पर शाह ने कहा कि गठबंधन में हमेशा से ही कुछ न कुछ मनमुटाव रहा है और इसे एक अच्छे गठबंधन का मानदंड माना जाना चाहिए। बस मतभेद को मनभेद में नहीं बदलना चाहिए। बता दें कि ऐसी कई खबरें आई थीं कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मात्र एक मंत्री बनाए जाने से नीतीश कुमार नाराज थे और उन्होंने सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

Show More
Nitin Bhal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned