तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक होगा या सुलह !

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक होगा या सुलह !
तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक होगा या सुलह !

Navneet Sharma | Updated: 09 Aug 2019, 06:45:12 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

तेजप्रताप को जवाब देगी ऐश्वर्या: सुलह के रास्ते दिख रहे हैं बंद लेकिन बहू ऐश्वर्या ने नहीं छोडा राबडी का घर, अलबत्ता दोनों तरफ के वकील उतरे मैदान में

पटना, (प्रियरंजन भारती) लालू यादव(Lalu yadav) के बेटे तेजप्रताप यादव(Tejprtap yadav) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय(Aishwarya rai) के बीच सुलह के आसार खत्म होने के बाद अब अदालती सुनवाई के कयास लगाए जा रहे हैं। अदालत की ओर से दोनों के बीच की गई सुलह की काउंसलिंग का कोई परिणाम निकलता नहीं दिख रहा है। यही वजह है कि अब माना जा रहा है कि दोनों पक्षों में से कोई भी अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं है, ऐसे में तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या भी इस प्रकरण में माकूल जवाब दे सकती है।

दोनों तरफ से नामचीन वकील मैदान में
तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों की तरफ से दिल्ली के नामी वकीलों के मुकदमे में उतरने के बाद साफ हो गया कि सुलह के आसार अब कम हैं। जानकार यह भी बता रहे हैं कि अब केवल तेजप्रताप इस प्रकरण में पत्नी पर आसानी से आरोप मढ़कर कन्नी नहीं काट पाएंगे। माना जा रहै कि दोनों तरफ के अधिवक्ता अपना पक्ष रखने की जोरशोर से तैयारी में हैं।

सास राबडी देवी के साथ ही हैं ऐश्वर्या
फिलहाल ऐश्वर्या राबड़ी देवी(Rabdi devi) के राजकीय निवास में उनके साथ ही रहकर ससुराल के कायदों और संस्कारों बीच रह रही हैं। माना जा रहा है कि वे राबड़ी देवी का दिल जीतने की हर संभव कोशिश भी कर रही हैं। इस दौरान वह न तो ज्यादा मायके गई हैं और न ही कायदे कानूनों को तोडा है। पिता चंद्रिका राय दामाद के आरोपों को बेवजह तूल भी नहीं देना चाहते। ऐश्वर्या ने अपने मायके को यह संदेश दे रखा बताते हैं कि उसके ससुराल के मामले को वह उसी पर छोड़ दें और किसी तरह की टीका टिप्पणी या हस्तक्षेप से बाज आएं। यही वज़ह है कि ऐश्वर्या के माता पिता बेटी को उसकी मर्जी पर जीने को छोड़ दिए हैं।

तेजप्रताप प्रताडित करतें है
अदालत ने पिछले दिनों मामला दायर होने के बाद ऐश्वर्या से जवाब तलब किया तो उसने बड़ी शालीनता से पति के आरोपों को खारिज करते हुए उसका जवाब दिया। इसमें उसने पति की गलत आदतों की चर्चा भी की और अदालत को संज्ञान में यह तथ्य भी लाया कि पति उसे प्रताड़ित(Tortured) करते हैं। पति के हाथों पिटाई की भी उसने खुलकर जिक्र किया। इस मामले में यह कहना उचित होगा कि इन सब परेशानियों के बीच वह अपने ससुराल में रहने का साहस कर रही है तो निश्चय ही इसके पीछे गूढ़ रहस्य है।

नहीं जाते हैं मां राबडी देवी के घर
पति तेजप्रताप राबड़ी देवी आवास पर जाना छोड़ चुक हैं। लंबे समय से वह मां राबड़ी देवी के आवास नहीं गये। विधायक के नाते अलग सरकारी आवास भी उन्होंने आवंटित करवा लिए। अब वह यहीं रहते हैं। वह राबड़ी आवास का रुख भी नहीं करते कि पत्नी से सामना हो सके।
जानकार बताते हैं कि ऐश्वर्या राय इतनी शालीनता के साथ सहन करते हुए रह तो रही है लेकिन वह फति के हरकतों का सही समय पर जवाब देने की तैयारी में है।बस मौके का इंतजार है।जानने वाले बताते हैं कि वह समय आने पर पति को आक्रामकता के साथ माकूल जवाब देगी और इसका सहानुभूति लाभ भी उठाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned