क्या वाकई कुमार शानू के साथ दिखेंगी रानू मंडल

क्या वाकई कुमार शानू के साथ दिखेंगी रानू मंडल
क्या वाकई कुमार शानू के साथ दिखेंगी रानू मंडल

Navneet Sharma | Updated: 19 Sep 2019, 06:31:35 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

Ranu mandal: अपने एक एलबम के दौरान कुमार शानू से पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होने रानू की तारीफ करते हुए कहा, कभी मौका मिला तो वे जरूर गाएंगे।

पटना. रानू मंडल के कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाने और इसके बाद हिमेश रेशमिया के साथ उनके पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी' के बाद से लगातार चर्चा में रहने वाली रानू मंडल अब बॉलिवुड में क्या नया करने वाली हैं इसको लेकर सुखियों में हैं।
रानू मंडल को पसंद करने वाले और बॉलीवुड सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार हाल ही बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार कुमार शानू ने भी रानू मंडल की तारीफ की है। तेरी मेरी कहानी रिलीज होने के बाद इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था, बताया जा रहा है कि इस गाने के बाद कई जगहों पर उनको गाने का मौका भी मिला जहां उन्होने लोगों के सामने गाना गाकर सबका दिल जीत लिया।

कुमार शानू के साथ कब दिखेंगी रानू

क्या वाकई कुमार शानू के साथ दिखेंगी रानू मंडल

पिछले दिनों जाने माने संगीतकार कुमार शानू ने अपने एक एल्बम के लांच आयोजन में तमाम अटकलों से पर्दा हटाते हुए कहा कि रानू की आवाज अच्छी है, इस दौरान उन्होने इनकी तारीफ करते हुए कहा कि यदी साथ काम करने का कोई प्रस्ताव मिला तो वे जरूर गाना गाएंगे। कुमार सानू ने कहा, 'टेक्नोलॉजी में हो रहे बदलाव ने म्यूजिक की दुनिया को ही बदल दिया है. अब नॉन सिंगर्स भी सिंगर्स के साथ मिलकर परफॉर्मर बनते जा रहे हैं.

देशभर में बढ रहे हैं रानू के चहेते

क्या वाकई कुमार शानू के साथ दिखेंगी रानू मंडल

जिस तरह से लगातार सोश्यल मीडिया पर रानू की खबर चल रही हैं, लगातार उनको गूगल पर सर्च किया जा रहा है, आंकडे बताते हैं कि वे किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं रही हैं। इनके चाहने वालों की फेहरिस्त राजस्थान के जयपुर से लेकर उत्तरप्रदेश और कोलकाता तक लगातार बढती जा रही है। लोगों का यह भी मानना है कि इस तरह से कोलकाता स्टेशन जैसी छोटी सी जगह से निकलकर रानू आज बडी स्टॉर बन गई है। देशभर में उनके फॅालोअर्स बढते जा रहे हैं लोगों को उनकी तरक्की से खुशी मिलती है।

अभी तक नहीं सुना उनका गाना

क्या वाकई कुमार शानू के साथ दिखेंगी रानू मंडल

कुमार शानू ने कहा कि उनको पता है रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ पहला गाना गाया है। लोगों ने उसको काफी पसंद भी किया है लेकिन वे गाने को अभी तक नहीं सुन पाए हैं, उन्होने कहा कि बतौर संगीतकार उनको खुशी होती है जब कोई नया गायक आता है लेकिन सबसे बडी बात है कि आगे वह लगाता कैसा प्रदर्शन करती हैं।

हिमेश रेशमिया के साथ पहला गाना
रानू मंडल की बात करें तो उन्होंने गाना तेरी मेरी कहानी को हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाया है. इसमें हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है. इस फिल्म में हिमेश मुख्य भूमिका में हैं और वह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned