scriptमौका मिला तो मुख्यमंत्री बनने की इच्छा: मांझी | Willing to become Chief Minister if given a chance: Manjhi | Patrika News

मौका मिला तो मुख्यमंत्री बनने की इच्छा: मांझी

locationपटनाPublished: Feb 18, 2022 10:34:05 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

लालू के जेल जाने से आहत हैं जीतनराम

lalu.jpg

लालू प्रसाद यादव, आरजेडी चीफ

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। इसबार उन्होंने मीडिया के सामने अपनी इच्छा को प्रकट किया है। इससे पहले मांझी 9 महीने के लिए राज्य की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें दोबारा मौका मिलेगा तो वे चूकेंगे नहीं और बिहार का विकास करेंगे। यह बातें उन्होंने गया के इमामगंज में संत शिरोमणि रैदास जयंती समारोह में कहीं।
सीएम नीतीश के विकास पर उठाए सवाल
सीएम नीतीश कुमार के विकास पर सवाल उठाते हुए मांझी ने कहा कि उन्हें नालंदा का विकास करने के लिए 17 साल का वक्त मिला। मुझे गया का विकास करने को केवल सात महीने मिले। जब मुझे मौका मिला तो हमने किसी से कम काम नहीं किया। जब उनसे पूछा गया कि कया वे दोबारा सीएम बनना चाहें तो तो उन्होंने हामी भरी। मांझी ने कहा कि उन्हें 2014 में 9 महीने के लिए मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला था तो उन्होंने विकास के कई काम किए। यदि दोबारा मौका मिलेगा तो विकास के और काम करेंगे।
लालू यादव को जल्द मिलेगा न्याय: प्रियंका गांधी
नई दिल्ली. चारा घोटाले से जुड़े 5वें केस में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने उनका बचाव किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा की राजनीति की यह खासियत है कि जो उनके आगे हथियार नहीं डालता है, उसे उत्पीडऩ का सामना करना पड़ता है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताडि़त किया जाता है। लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है। मुझे आशा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।
चारा घोटाले के 5वें मामले डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू प्रसाद यादव को दोषी ठहराया गया है। चारा घोटाले से जुड़ी सबसे बड़ी 139.35 करोड़ रुपए अवैध निकासी के मामले में स्पेशल कोर्ट का बहुप्रतीक्षित फैसला 15 फरवरी को आया था। इस केस में लालू यादव समेत 75 लोगों को अदालत ने दोषी करार दिया था। कोर्ट ने 36 आरोपियों को तीन-तीन साल की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो