scriptWilling to become Chief Minister if given a chance: Manjhi | मौका मिला तो मुख्यमंत्री बनने की इच्छा: मांझी | Patrika News

मौका मिला तो मुख्यमंत्री बनने की इच्छा: मांझी

लालू के जेल जाने से आहत हैं जीतनराम

पटना

Published: February 18, 2022 10:34:05 pm

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। इसबार उन्होंने मीडिया के सामने अपनी इच्छा को प्रकट किया है। इससे पहले मांझी 9 महीने के लिए राज्य की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें दोबारा मौका मिलेगा तो वे चूकेंगे नहीं और बिहार का विकास करेंगे। यह बातें उन्होंने गया के इमामगंज में संत शिरोमणि रैदास जयंती समारोह में कहीं।
सीएम नीतीश के विकास पर उठाए सवाल
सीएम नीतीश कुमार के विकास पर सवाल उठाते हुए मांझी ने कहा कि उन्हें नालंदा का विकास करने के लिए 17 साल का वक्त मिला। मुझे गया का विकास करने को केवल सात महीने मिले। जब मुझे मौका मिला तो हमने किसी से कम काम नहीं किया। जब उनसे पूछा गया कि कया वे दोबारा सीएम बनना चाहें तो तो उन्होंने हामी भरी। मांझी ने कहा कि उन्हें 2014 में 9 महीने के लिए मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला था तो उन्होंने विकास के कई काम किए। यदि दोबारा मौका मिलेगा तो विकास के और काम करेंगे।
lalu.jpg
लालू यादव को जल्द मिलेगा न्याय: प्रियंका गांधी
नई दिल्ली. चारा घोटाले से जुड़े 5वें केस में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने उनका बचाव किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा की राजनीति की यह खासियत है कि जो उनके आगे हथियार नहीं डालता है, उसे उत्पीडऩ का सामना करना पड़ता है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताडि़त किया जाता है। लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है। मुझे आशा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।
चारा घोटाले के 5वें मामले डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू प्रसाद यादव को दोषी ठहराया गया है। चारा घोटाले से जुड़ी सबसे बड़ी 139.35 करोड़ रुपए अवैध निकासी के मामले में स्पेशल कोर्ट का बहुप्रतीक्षित फैसला 15 फरवरी को आया था। इस केस में लालू यादव समेत 75 लोगों को अदालत ने दोषी करार दिया था। कोर्ट ने 36 आरोपियों को तीन-तीन साल की सजा सुनाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.