scriptअंग्रजी बोल रही महिला को सिरफिरे ने पकड़ा और मार दिया, इसके बाद ब्रेन निकालकर खा गया | woman was caught and killed after the brain was taken out and eaten | Patrika News

अंग्रजी बोल रही महिला को सिरफिरे ने पकड़ा और मार दिया, इसके बाद ब्रेन निकालकर खा गया

locationपटनाPublished: Dec 09, 2019 07:24:35 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

मामला फिलीपींस का है जहां एक 21 साल के लड़के लॉयड बगटोंग नाम के लड़के ने एक महिला को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वो इंग्लिश बोल रही थी। यहीं नहीं लड़के ने महिला को मारकर उसका ब्रेन निकालकर खा लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार के दिन पुलिस ने उस लड़के को गिरफ्तार किया.

अंग्रजी बोल रही महिला को सिरफिरे ने पकड़ा और मार दिया, इसके बाद ब्रेन निकालकर खा गया

अंग्रजी बोल रही महिला को सिरफिरे ने पकड़ा और मार दिया, इसके बाद ब्रेन निकालकर खा गया

पटना. इंसान के अंदर का जानवर कब जग जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है. महिला को लेकर अपराध भारत हो या फिर दुनिया को कोई भी देश हो, अपराध होते ही रहता है। वाट्सएप व फेसबुक पर वायरल हो रही इस घटना ने दिलो दिमाग हिला कर रख दिया। पटना के सुधीर कुमार ने फेसबुक पर इस घटना का उल्लेख करते हुए लिखा है कि यह बहुत दर्दनाक है। दरअसल उन्होने डेली मेल की एक रिपोर्ट के अधार पर यह पोस्ट डाली है। मामला फिलीपींस का है जहां एक 21 साल के लड़के लॉयड बगटोंग नाम के लड़के ने एक महिला को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वो इंग्लिश बोल रही थी। यहीं नहीं लड़के ने महिला को मारकर उसका ब्रेन निकालकर खा लिया।
‘डेली मेलÓ की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार के दिन पुलिस ने उस लड़के को गिरफ्तार किया. पुलिस को उस लड़के के घर से कुछ दूरी पर महिला के अवशेष मिले थ। जिसके बाद युवक को पकड़ा गया। पुलिस को उसने बताया कि घटना के वक्त वो भूखा और भयानक नशे में था। कथित तौर पर आरोपी युवक ने बताया कि जब वो नशे में था तब महिला अंग्रेजी में कुछ कह रही थी। लेकिन वो उसकी बात नहीं समझ पा रहा था।

पुलिस के मुताबिक इस बात से युवक चिढ़ गया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद चाकू से उसका सिर काटा और उसे कपड़े में लपेटकर घर ले गया। इसके बाद चावल पकाया। फिर महिला ब्रेन उसपर रखकर खा गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी युवक बेरोजगार था। उसे महिला के पास चलते देखा गय था। उसके बाद महिला का शव मिला। वहीं पुलिस की मानें तो जब महिला का शव मिला तो उसने सिर्फ जींस पहनी थी। उसके शरीर के ऊपर का हिस्सा नग्न था। उसके हाथ बंधे हुए थे।आरोपी महिला को दिमागी जांच के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक महिला की भी पहचान करवाने का काम किया जा रहा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो