जयपुर के अनिरुद्ध आइसीयू में, टीवी एक्टर्स के साथ फैंस कर रहे प्रार्थना

भोपाल में एक वेब सीरीज की कर रहे थे शूटिंग, कुछ दिन पहले कोरोना से जुड़ी की थी पोस्ट

By: Anurag Trivedi

Updated: 02 May 2021, 06:32 PM IST

जयपुर. टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे कुछ दिनों पहले भोपाल में कोरोना से संक्रमित हो गए थे, इसके बाद तबीयत बिगडऩे पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। जयपुर के निवासी अनिरुद्ध के जल्द स्वस्थ होने को लेकर बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स के साथ उनके फैंस भी प्रार्थनाएं करने में जुटे हुए हैं। अनिरुद्ध की वाइफ शुभी ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर कर लोगों से प्रार्थना करने की अपील की है। शुभी आहूजा ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनिरुद्ध बेटे अनिष्क को गोद में खिला रहे हैं। इस पोस्ट पर शुभी ने कैप्शन में लिखा 'अनिरुद्ध, जिनकी हालत इस वक्त क्रिटिकल है, उनके पास जाने के लिए मुझे अपने 2 महीने के बेटे अनिष्क को घर पर छोडऩा पड़ रहा है, जोकि बहुत पड़ा चैलेंज है। एक तरफ वह मुझ पर निर्भर है, तो दूसरी तरफ अनिरुद्ध को भी मेरी जरुरत है।

सैलेब्स ने किया पोस्ट

इस समय अनिरुद्ध के लिए कई जानी-मानी हस्तियां प्रार्थना कर रही हैं। अभिनेता अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस निया शर्मा और उनके दोस्त हिमांशु सोनी, मोहित डागा, विजय कुमार, अरविंद कुमार वाघेला, आस्था चौधरी, चारुल मलिक, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, सौरभ शर्मा सहित कई सेलेब्स ने उनके लिए पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय की 'बेल बॉटम' में आएंगे नजर

अनिरुद्ध पिछले कुछ सालों में टीवी और फिल्मों में लगातार नजर आ रही है। 'राजकुमार आर्यन', 'वो रहने वाली महलों की', 'रुक जाना नहीं', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'यारो का टशन', 'पटियाला बेब्स' और 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' जैसे सीरियल्स में काम किया। वे 'तेरे संग' और 'प्रणाम' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Anurag Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned