scriptबॉलीवुड कोरियोग्राफर मैल्विन लुईस ने जयपुर में डांस प्रतिभाओं को तराशा | Bollywood choreographer Malvin Lewis picks dance talents in Jaipur | Patrika News
पत्रिका प्लस

बॉलीवुड कोरियोग्राफर मैल्विन लुईस ने जयपुर में डांस प्रतिभाओं को तराशा

डांस शो में जज बनकर आए थे पिंकसिटी

May 13, 2019 / 08:47 pm

Anurag Trivedi

Bollywood choreographer Malvin Lewis

Bollywood choreographer Malvin Lewis

जयपुर। डांस के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं को तरासने के लिए प्रसिद्ध कोरियोग्राफर मैल्विन लुईस और उनकी टीम के सदस्य अरूणिमा डे, किरण चौपाल पिंकसिटी पहुंचे। मानसरोवर स्थित एक संस्था की ओर से हुए डांसिंग शो मेंं इस दौरान मैल्विन ने नई प्रतिभाओं की सराहना की। साथ ही उन्हें डांस से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जानकारी भी दी। प्रशो में प्रतिभागियों ने बॉलीवुड डांस के अलावा वेस्टर्न और फोक डांस स्टाइल को भी जजेज के सामने रखा। इस शो में प्रदेशभर से प्रतिभागी आए थे और सभी ने अपने टैलेंट के दम पर जजेज को इम्प्रेस किया। इस दौरान लुईस ने भी अपने डांस के कुछ स्टेप सभी के सामने करके दिखाए।
कार्यक्रम आयोजक अनिमेश रोलन ने बताया कि डांसिंग शो में चयनित 23 बच्चों ने सोलो परफॉर्मेंस से इम्प्रेस किया। वहीं यहां ग्रुप डांस परफॉर्मेंस भी हुई। शो के आखिर में विनर्स को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान पार्टिसिपेंट्स ने कंटेम्परेरी, क्लासिकल, हिप-हॉप जैसी कई डासिंग स्टाइल पेश की।

Home / Patrika plus / बॉलीवुड कोरियोग्राफर मैल्विन लुईस ने जयपुर में डांस प्रतिभाओं को तराशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो