script

जोधपुर में जन्म हुआ, यहां आना घर जैसा लगता है -चित्रांगदा सिंह

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 05:34:36 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

वैशाली नगर स्थित द वॉच फैक्ट्री में राडो के 2019 कलेक्शन को लॉन्च करने जयपुर आई चित्रांगदा ने शेयर किए अनुभव

chitrangda singh

chitrangda singh

जयपुर. ‘राजस्थान से गहरा लगाव है, मेरा जन्म जोधपुर में हुआ है और पिता आर्मी में थे, इसलिए यहां काफी दिनों तक रहे। जब भी जयपुर या राजस्थान के अन्य शहरों में आना होता है, बचपन के दिन याद आते हैं। यहां की मिट्टी की खुशबु एक ताजगी भर देती है। कला, संस्कृति, सभ्यता और खान-पान से मेरा नाता रहा है, इसलिए जब भी आती हूं सबसे पहले प्याज की कचोरी खाने का मन होता है। इस बार भी कचोरी का स्वाद जरूर चखने वाली हूं। वैशाली नगर स्थित द वॉच फैक्ट्री में राडो के 2019 कलेक्शन को लॉन्च करने जयपुर आई चित्रांगदा सिंह ने पत्रिका प्लस से अनुभव शेयर किए। इस मौके पर द वॉच फैक्ट्री के ऑनर लितेश चंदनानी ने चित्रांगदा का स्वागत किया।
चित्रांगदा कहा कि मॉडलिंग से ज्यादा फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है। फिल्मों के कारण ही पहचान बनी है, इसलिए हमेशा एेसे प्रोजेक्ट्स को ही हामी भरती हूं, जिसके जरिए लोगों से कनेक्ट हो सकूं।
वेब सीरीज पर कर रही हूं काम
चित्रांगदा ने कहा कि मैं ऐसी कहानिंया बयां करना चाहती हूं, जो दिलचस्प और आकर्षक हो। अभी कुछ स्क्रिप्ट्स पर काम चल रहा है। वेबसीरीज पर भी खासा ध्यान है और कुछ प्रोजेक्ट फाइनल स्टेज पर है। वेब सीरीज में बिलकुल अलग अंदाज में दिखूंगी और आशा करती हूं कि लोगों को यहां भी पसंद आउंगी।
फिट रहना सबसे जरूरी
उन्होंने कहा कि बतौर एक्ट्रेस फिट रहना बहुत जरूरी है। मैं अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हूं और स्ट्रिक्ट डाइट को भी फॉलो करती हूं। लेकिर हर थोड़े-थोड़े समय पर वह अपनी पसंद की चीजें खाती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि शरीर के लिए फैट भी जरूरी होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो