scriptBringing change in influencing world is my only motive : Saina Poddar | इन्फ्लुएंसिंग की दुनिया में बदलाव लाना ही मेरा उद्देश्य है : साइना पोद्दार | Patrika News

इन्फ्लुएंसिंग की दुनिया में बदलाव लाना ही मेरा उद्देश्य है : साइना पोद्दार



— जानी पहचानी इंफ्लुएंजर साइना पोद्दार ने शेयर किए अनुभव

जयपुर

Published: April 09, 2022 03:44:29 pm

जयपुर. छोटे शहरों से आंखों में बड़े सपने लिए मुंबई आने वालों की कई किस्से-कहानियां आपने सुनी होगी, लेकिन ऐसे बहुत ही कम लोग हुए हैं, जिनको सफलता प्राप्त होने के बावजूद भी वह सामाजिक परिवर्तन स्थापित करने की केवल इच्छा ही नहीं रखते बल्कि उसके लिए कार्यरत भी हैं। कोलकाता से ताल्लुकात रखने वाली साइना पोद्दार का नाम भी ऐसे लोगो में से ही आता है। साइना ने अभी तक मनीष मल्होत्रा, ब्यूटी, इंडस वैली और मार्क एंड स्पेंसर जैसे दुनिया भर के 100+ ब्रांड्स के लिए काम किया है। साइना ने 'लुक्सुरिओउस आयुर्वेदा गोल्ड' जैसे कई ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।
इन्फ्लुएंसिंग की दुनिया में बदलाव लाना ही मेरा उद्देश्य है : साइना पोद्दार
इन्फ्लुएंसिंग की दुनिया में बदलाव लाना ही मेरा उद्देश्य है : साइना पोद्दार
यही नहीं साइना पोद्दार, एक इन्वेस्टमेंट बैंकर होने के साथ साथ ब्लॉगर और इन्फ्लुएंसर भी हैं, और धीरे-धीरे इन्फ्लुएंसर्स समुदाय के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही हैं, हलांकि निवेश बैंकरों के लिए अपने शौक को पूरा करना कोई नई बात नहीं है, पर साइना का मामला अनोखा है। हमने साइना की यात्रा, सफलता की कहानी और भविष्य की योजनाओं के बारे में जानने के लिए उनके साथ बातचीत की।

उन्होंने केहा कि यह सब एक शौक के रूप में शुरू हुआ और मुझे नहीं पता कि मैं कब मुख्यधारा के व्यवसाय का हिस्सा बन गई। शायद मेरी कड़ी मेहनत, उत्पादों के बारे में शोध, विवरणों पर ध्यान देने से मुझे लोकप्रियता हासिल करने में मदद मिली। आपको एक संतुलित दृष्टिकोण अपनाने की जरूरत है और यही कुंजी है। उन्होंने कहा कि हालांकि इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग ने लोकप्रियता तो प्राप्त कर ली है, मगर दुर्भाग्यवश इन्फ्लुएंसर्स ने प्रसिद्धि और कमाई दोनों के मामले में वह ऊंचाई हासिल नहीं की है, इसलिए मैंने बीच का रास्ता चुना। एक इन्फ्लुएंसर होना अच्छा लगता है, मगर उसके हिसाब से आपकी कमाई भी होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि मैं अपने कॉलेज के दिनों में एक मॉडल थी, फिलहाल मॉडलिंग मेरे लिए अब इतिहास की तरह है और अभिनय के बारे में बात करते हुए, कहा कि इस क्षेत्र में मुझसे भी अच्छे लोग हैं और इसीलिए मैंने फिलहाल इन्फ्लुएंसिंग को ही अपना रास्ता बना रखा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.