एक्टिंग के साथ फोटोग्राफी में भी माहिर हैं सेलेब्रिटीज

एक्टर-सिंगर से फोटोग्राफर बनें सेलेब्रिटीज, पत्रिका प्लस के जरिए अपनी खींची बेस्ट फोटोज को किया शेयर

By: Anurag Trivedi

Published: 20 Aug 2019, 03:51 PM IST

जयपुर. आज वल्र्ड फोटोग्राफी डे है। पत्रिका प्लस राजस्थान के एेसे सेलेब्रिटीज से रूबरू करवा रहा है, जो अपनी एक्टिंग से पहचाने जाते हैं लेकिन आज ये एक्टर नहीं फोटोग्राफर बनकर अपनी पसंदीदा फोटोज के साथ सामने आए हैं। दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों में क्लिक की गई फोटोज को न केवल साझा किया है, बल्कि अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए हैं।


जब भी कुछ अलग दिखता है या दिल को सुकून देता है, उसे मैं कैमरे में उतारने का प्रयास करता हूं। मैं अपने देश से बहुत प्यार करता हूं। हालही दिल्ली गया था, वहां सड़क पर तिरंगे बेचते हुए महिला और वहां के माहौल नेअट्रेक्ट किया। इसी को मैंने अपने मोबाइल में कैद किया। मैं प्रकृति से भी प्रेम करता हूं और लोगों को पर्यावरण बचाने का मैसेज भी देता रहता हूं, एेसे में जब भी मॉर्निंग वॉक पर निकलता हूं, प्रकृति की फोटो क्लिक करके लोगों से शेयर करता हूं।
रवीन्द्र उपाध्याय, बॉलीवुड सिंगर

अंकोरवाट कंबोडिया का मंदिर है, जो दुनिया का सबसे बड़ा धार्मिक स्मारक माना जाता है। मंदिर का आर्किटेक्चर और बादलों का अंदाज अट्रेक्ट करने वाला था, एेसे में यह फोटो क्लिक किया। १२वीं शताब्दी में यह मंदिर बौद्ध मंदिर में परिवर्तित हो गया था। काले बादलों के बीच यह फोटो मेरी सबसे प्रिय है। फोटोग्राफी से मन को शांति और मेरे परफॉर्मेंस में नई दिशा मिलती है।

आस्था चौधरी, केसरीनंदन फेम एक्ट्रेस


तनजानिया जब घूमने गया था, तब वहां वाइल्ड लाइफ सफारी की थी। जानवरों और नेचर के बीच के संवाद को फोटोज में क्लिक करने का प्रयास किया था। इन फोटोज में योगा स्टाइल की भी झलक नजर आती है। जब भी समय मिलता है, मैं फोटोग्राफी के लिए निकल जाता हूं।

मृनाल जैन, उतरन फेम एक्टर

फोटोग्राफी से जुड़ाव कॉलेज के समय से रहा है। जब भी नई जगह निकलती हूं, उन यादों को फोटोज में शामिल करने का प्रयास करती हूं। बादल, पानी और हरी घास अक्सर मेरे फोटो सब्जेक्ट होते हैं। जब पेरिस गई थी, तो इन्हीं सब्जेक्ट्स पर फोटोज क्लिक की।
जैसमीन भसीन, एक्ट्रेस

Anurag Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned