कंटेंट क्रिएटर्स के लिए नया प्लेटफार्म उपलब्ध करा रहे चित्रांश जैन

कलाकारों के लिए शुरू किया नया प्लेटफार्म 'द कंटेंट फैक्ट्री'

By: Anurag Trivedi

Published: 08 Oct 2021, 08:28 PM IST

जयपुर. सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर्स अपने टैलेंट को बेहतर तरीके से रख सकें इसके लिए जयपुर के प्रोड्यूसर चित्रांश जैन ने एक नया प्लेटफार्म शुरू किया है। उनके प्लेटफार्म द कंटेंट फैक्ट्री में सभी कंटेंट क्रिएटर्स, सिंगर्स, म्यूजिशन और एक्टर्स अपने टैलेंट के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं। खास बात यह है कि इस प्लेटफार्म को हर कलाकार के लिए लॉन्च किया गया है, जिसके जरिए वह सभी अपने दर्शकों का दिल जीत एक मुकाम हासिल कर लें।

चित्रांश ने बताया कि अगर हम देखें, तो हर कंटेंट क्रिएटर के लिए इस अनआर्गनाइज्ड डिजिटल क्षेत्र में कुछ नया और समय का ध्यान रखते हुए क्रिएट करना बहुत ज़रूरी हो जाता है। ठीक इसी चीज़ को ध्यान में रखते हुए हमने इस प्लेटफार्म को लॉन्च कर एक पहल शुरू की, जिसके माध्यम से लगातार इस विकसित डिजिटल क्षेत्र में किसी भी काम को बढ़ावा दिया जा सकें। बता दें कि, 'द कंटेंट फैक्ट्री' विभिन्न सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से यंग टैलेंट को डिजिटल रूप से बढ़ावा देगा, और रेवेन्यू उत्पन्न करने के लिए 360-डिग्री की सर्विस प्रोवाइड कराएगा।

दरअसल, डिजिटल स्पेस के दायरे में कई म्यूजिक कंपोजर, कॉमेडियन, सिंगर, गेमर और व्लॉगर्स अपने कंटेंट प्रमोशन, डिस्ट्रीब्यूशन और टैलेंट को सही प्लेटफार्म नहीं दिला पाते हैं। उन्हें इन सबकी सही जानकारी नहीं होती है। ऐसे में उनके लिए 'द कंटेंट फैक्ट्री' सबसे अच्छा और सही डिजिटल प्लेटफॉर्म है, जहां ये सभी क्रिएटर्स अपने क्रिएटिविटी को दर्शा सकते हैं।

द कंटेंट फैक्ट्री का लक्ष्य ट्रेंडिंग टॉपिक, कॉमिक वीडियो, सोशल मोटिवेशनल वीडियो और वेब सीरीज पर वीडियो बनाना है। वर्तमान में, चित्रांश जैन एशिया के टॉप कंटेंट क्रिएटर्स और सिंगर्स के साथ काम कर रहे हैं, जिनमें भुवन बम, आशीष चंचलानी, कैरीमिनाती, एमिवे बंटाई, गजेंद्र वर्मा, स्टेबिन बेन, वरुण प्रुथी और गौरव गेरा के नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं, इन हस्तियों के साथ काम करने के अलावा चित्रांश अब 'द कंटेंट फैक्ट्री' प्लेटफॉर्म के माध्यम से इंडिया में छिपी कई प्रतिभाओं को भी ऊपर उठाना चाहते हैं। इसके लिए वह कई युवा क्रिएटर्स की प्रोफाइल को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बढ़ावा देंगे।

Anurag Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned