scriptशिरीन की शादी के लिए दिव्यांका और कृष्णा पहुंची, आज होगी संगीत सेरेमनी | Divyanka tripathi and Krishna arrived for Shireen's wedding | Patrika News

शिरीन की शादी के लिए दिव्यांका और कृष्णा पहुंची, आज होगी संगीत सेरेमनी

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 10:45:22 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

कूकस स्थित एक होटल में 23 अक्टूबर को होगा शादी समारोह, करण पटेल, अली गोनी, राजपाल यादव भी करेंगे शिरकत

शिरीन की शादी के लिए दिव्यांका और कृष्णा पहुंची, आज होगी संगीत सेरेमनी

शिरीन की शादी के लिए दिव्यांका और कृष्णा पहुंची, आज होगी संगीत सेरेमनी

अनुराग त्रिवेदी
जयपुर. ‘ये हैं मोहब्बतें’ टीवी सीरियल में ‘सिम्मी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा की जयपुर में शादी होने जा रही है। इसमें टीवी और फिल्म जगत के नामचीन हस्तियां शामिल होंगी। 22 अक्टूबर को संगीत सेरेमनी आयोजित होगी और 23 अक्टूबर को शादी की रस्में होगी। शिरीन की शादी दिल्ली के सॉफ्टवेयर इंजीनियर हसन सरताज के साथ होने जा रही है। शादी में शिरकत करने के लिए एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और कृष्णा मुखर्जी जयपुर पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर करण पटेल, अली गोनी, राजपाल यादव सहित कई चर्चित नाम इस शादी समारोह में शिरकत करने वाले हैं। शिरीन ने बताया कि यह होमटाउन है, ऐसे में यहां शादी होने को लेकर काफी एक्साइटेड है। दुनियाभर के लोग जयपुर में आकर डेस्टिनेशन वेडिंग करने आते हैं, ऐसे में हमने जयपुर में ही शादी करने का निर्णय लिया।
रेड और गोल्डन थी पर तैयारी

इस शादी की थीम रेड और गोल्डन रखी गई है। शिरीन ने बताया कि हमारे घर की यह आखिरी शादी है, ऐसे में हर फंक्शन को रॉयल बनाने की तैयारी की जा रही है। राजस्थानी अंदाज में बारातियों का स्वागत होगा, उन्होंने राजस्थानी पगड़ी पहनाई जाएगी और खाने में दाल-बाटी-चूरमा उन्हें परोसा जाएगा। बारात दिल्ली से आ रही है, ऐसे में हमने जयपुर की कचोरी, दूध-जलेबी का भी इंतेजाम किया गया है।
शिरीन की एंट्री करवाएंगे दिव्यंका और करण

संगीत सेरेमनी में स्टेज एंट्री को लेकर विशेष प्लानिंग की कई है। सीरियल में शिरीन के भाई-भाभी का किरदार निभाने वाले करण पटेल और दिव्यंका त्रिपाठी दुल्हन की एंट्री करवाएंगे। इस दौरान सभी सेलेब्रिटीज की स्पेशल परफॉर्मेंस भी रखी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो