scriptलॉकडाउन में जिंदगी को अपने अंदाज में जीने का मिला मौका | everyone got a chance to live life in his own style | Patrika News

लॉकडाउन में जिंदगी को अपने अंदाज में जीने का मिला मौका

locationजयपुरPublished: May 31, 2020 11:40:36 pm

फ्रेंड्स का बर्थडे पर सरप्राइज गिफ्ट बना यादगार

लॉकडाउन में जिंदगी को अपने अंदाज में जीने का मिला मौका

लॉकडाउन में जिंदगी को अपने अंदाज में जीने का मिला मौका

लॉकडाउन में मुझे खुद के साथ फैमिली के लिए काफी टाइम मिला। पहले जिन फ्रेंड्स और रिलेटिव्स से कभी-कभी बात हो पाती थी, उनसे आधे-आधे घंटे बात हुई। एएलसीएस- हेयर ट्रांसप्लांट एंड कॉस्मैटिक के डायरेक्टर प्लास्टिक सर्जन डॉ. सुनील अरोड़ा का कहना है कि दोस्तों से फिर जुडऩा मजेदार रहा। अभी पांच दिन पहले ही मेरा बर्थडे गया है और दोस्तों ने मिलकर मेरे लिए सरप्राइज वीडियो बनाकर भेजा। दोस्तों का ये सरप्राइज मेरे लिए स्पेशल है। चैरिटी से भी जुड़ पाया, लोगों की मदद की। अब लगता है कि साल में कुछ दिनों का लॉकडाउन होना ही चाहिए।
डेली नई डिश बना रहा हूं।

पहले सुबह उठने के साथ ही हॉस्पिटल जाने की भागदौड़ शुरू हो जाती थी। दिनभर हॉस्पिटल के बाद देर से घर लौटता था। लॉकडाउन में सुबह आराम से उठने के साथ योग और एक्सरसाइज करता हूं। बच्चों की स्टडी में हेल्प करता हूं। हर रोज शाम को हम एक नई एक्टिविटी करते हैं, जिसमें फोन और टीवी से दूरी रहती है। डेली नई डिश बना रहा हूं। कोरोना को लेकर ऑनलाइन अवेयरनेस लाने पर भी काम किया।

ट्रेंडिंग वीडियो