scriptम्यूजिक वीडियो बनाने वाले चर्चित निर्देशक अभिजीत राजपूत लेकर आ रहे वेबसीरीज ‘लवर्स’ | Famous music video director Abhijet Raajput webseries 'Lovers' | Patrika News

म्यूजिक वीडियो बनाने वाले चर्चित निर्देशक अभिजीत राजपूत लेकर आ रहे वेबसीरीज ‘लवर्स’

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2022 05:14:01 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

इसका निर्देशन अभिजीत करेंगे, इसकी तैयारियां हुई शुरू

म्यूजिक वीडियो बनाने वाले चर्चित निर्देशक अभिजीत राजपूत लेकर आ रहे वेबसीरीज 'लवर्स'

म्यूजिक वीडियो बनाने वाले चर्चित निर्देशक अभिजीत राजपूत लेकर आ रहे वेबसीरीज ‘लवर्स’

जयपुर. फैशन फोटोग्राफी के बाद म्यूजिक वीडियो बनाने वाले मशहूर निर्देशक अभिजीत जल्द ही वेब सीरीज ‘लवर्स’ लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन अभिजीत राजपूत ही करेंगे। इसके लिए तैयारी जोर शोर से चल रही है। वेब सीरीज ‘लवर्स’ की शूटिंग इस साल के अंत तक यानी कि दिसंबर में शुरू होगी। सीरीज यूथ बेस्ड होगी, इसकी कहानी मौजूदा दौर को लेकर है। इसके अलावा अभिजीत ने पिछले 7-8 वर्षों में रेमंड, सब्यसाची, अनीता डोंगरे, पीएनजी ज्वैलरी और कई अन्य फैशन ब्रांडों के लिए डिजिटल – कॉर्पोरेट ऐड फिल्मो के डायरेक्शन किए हैं।
अभिजीत ने अंतरराष्ट्रीय ट्रैक “वेटिंग बाय टू निंजा” का भी निर्देशन किया है, जिसे विशेष रूप से एक अंग्रेजी मनोरंजन संगीत चैनल वीएच1 की ओर से चलाया गया था। अब अभिजीत एक म्यूजिक वीडियो स्पेनिश आर्टिस्ट के साथ शूट करने की योजना बना रहे हैं, बाकी सारी टीम इंडियन होगी।
अभिजीत राजपूत कहते हैं, लोग उन्हें फिल्मों का निर्देशन करने के लिए एप्रोच करते है, लेकिन वे उन्हें मना कर देता हैं, क्योंकि उनका मानना है कि उन्हें एक निर्देशक के रूप में अपने आपको और अधिक पॉलिश करने की जरूरत है। वे आज की पीढ़ी के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि हमारी युवा पीढ़ी सोशल मीडिया की वजह से अपने घर पर फंस रही है, वे बहुत अधीर हो गए हैं, अगर उन्हें एक कलाकार बनना है तो उन्हें अपने घर से बाहर कदम रखना होगा। चीजों को देखना होगा, आसपास की चीजों को देखना होगा, जितना हो सके एक्स्प्लोर करें। कृपया अपने सपनों को समय दें, हार न मानें।
म्यूजिक इंडस्ट्री से होने के नाते अभिजीत का लक्ष्य प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका देना और उन्हें अपने संगीत लेबल के तहत लॉन्च करना है। हर नए प्रोजेक्ट में एक नई टीम होती है, जो प्रोजेक्ट को एक ताजगी देती है। अभिजीत ने पंजाबी गायक टी-जे (तरनजीत सिंह) अभिनीत कुर्बान (2015) के साथ एक संगीत वीडियो निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की, जो टाइम्स म्यूजिक लेबल पर रिलीज़ हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो