पिंकसिटी में फिल्म शूटिंग्स की एंट्री, 'द वाइफ' कंपलीट करेंगे गुरमीत चौधरी

 

कोरोना के चलते कई फिल्म अधूरी ही रह गई थी, अब फिर से शूटिंग की तैयारियां हुई तेज, आगामी दिनों में कई बड़ी फिल्मों की होगी शूटिंग

By: Anurag Trivedi

Updated: 20 Aug 2020, 04:17 PM IST

जयपुर. शहर में एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों की चहल-पहल नजर आने वाली है। कोरोना के चलते अधूरी रही कई फिल्मों की शूटिंग के लिए यूनिट जयपुर पहुंचने लगी है। इसकी शुरुआत गुरमीत चौधरी स्टारर फिल्म 'द वाइफ' से हो रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए गुरमीत चौधरी जयपुर पहुंच गए हैं और इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना से पहले शहर में ही चल रही थी और इसके लिए कई सेट भी बनाए गए थे। अब फिर से सेट्स को रीडवलप किया जा रहा है। पीपीटी किट पहनकर क्रूमेम्बर्स सेट को कंपलीट करने मे जुटे हैं।
सीतापुरा स्थित एक स्टूडियो में इसकी बाकी की शूटिंग होगी। इसके लिए फिल्म की यूनिट को भी तैयार कर लिया गया है। यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होनी थी, लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट बढऩे के आसार लग रहे हैं। इस हॉरर फिल्म का निर्देशन सरमाद खान कर रहे हैं। इसके गुरमीत के अपोजिट सयानी दत्त नजर आएंगी।

गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग के लिए सभी तरह की तैयारियां कंपलीट हो चुकी है। सरकार की ओर से निर्धारित गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए यह शूटिंग होगी। शूटिंग स्थल पर 50 से ज्यादा लोग नहीं होंगे। प्रत्येक मेम्बर की कोरोना जांच भी करवाई गई है। वहीं एक्टर्स के पास रहने वाले मेकअप और अन्य कू्र मेम्बर्स पूरी तैयारी के साथ मौजूद रहेंगे। शूटिंग लोकेशन पर प्राइवेट हॉस्पिटल की मेडिकल टीम भी मौजूद रहेगी।

आगे बड़े प्रोजेक्ट भी होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी जयपुर में अधूरी रह गई थी, वे भी यहां फिर से शूटिंग करने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं। मुम्बई में संक्रमण का खतरा ज्यादा होने के चलते फिल्ममेकर्स कहीं सुरक्षित जगह पर फिल्मों को कंपलीट करने में जुटे हुए हैं। इन फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म भी शामिल है। वहीं संजय दत्त की बीमारी के चलते उनकी एक फिल्म की शूटिंग फिर से पोस्टपोन हो गई है।

Anurag Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned