बॉलीवुड में बनाना चाहती हूं अपना मुकाम : ईशा झांजी

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ईशा झांजी ने शेयर किए अनुभव

By: Anurag Trivedi

Published: 25 Sep 2021, 10:24 PM IST

जयपुर. क्रिएटिव फील्ड में अपनी एक अलग पहचान बनाना आज हर युवा का सपना है, जिसे सोचकर उनका उत्साहित होना लाज़मी है। मगर, यह इतना आसान नहीं है। एक क्रिएटिव पर्सन की पर्सनैलिटी आम लोगों से काफी अलग होती है। उन्हें देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ अपने आस-पास की चीजों को लेकर भी अपडेट रहना पड़ता है। मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ईशा झांजी ने अपने अनुभवों को साझा किया।
पंजाब की रहने वाली ईशा झांजी भी बचपन से बॉलीवुड फिल्मों की दिवानी हैं। उन्होंने बताया कि मैंने बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सोच लिया था। स्कूल के दिनों में मुझे नाटकों में भाग लेना और विभिन्न अभिनय क्लबों में हिस्सा लेना बेहद पसंद था। यहां से मुझे अपने सपने को पूरा करने की प्रेरणा मिली।
महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा सोशल मीडिया
ईशा ने बताया कि आज के ट्रेंड को फॉलो करते हुए मैं यह जान चुकी थी कि सोशल मीडिया उनके सपने को पूरा करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। इसके चलते मैंने भी टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर रील वीडियो बनाना शुरू किया। वीडियो में अभिनय की खूब सहराना हुई। यहां से फॉलोवर्स ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं।
फैंस की इस बात ने ईशा के सपनों को उड़ान दी, और उन्होंने इसे अपना लक्ष्य बना लिया। ईशा झांजी कहती हैं, मैं एक डेडिकेटेड बॉलीवुड लवर हूं। मैंने बचपन से ही हमेशा अपनी पसंदीदा फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में खुद की कल्पना की है। इसके बाद एक आउटसाइडर के रूप में जब मैंने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और कई अन्य लोगों की सफलता की कहानियां पढ़ी तो मैं समझ चुकी थी। यह रास्ता इतना आसान नहीं है। मगर, मैंने बिना हार माने मेहनत कर अपने सपनों को पूरा किया। अभी सफर लम्बा है। मगर, मुझे केवल सकारात्मक रहकर अच्छा काम करने की ज़रूरत है, जो मैं एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में कर रही हूं।

Anurag Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned