scriptजयपुरवासियों ने मोकाको में लजीज व्यंजनों संग हेल्दी ड्रिंक्स का उठाया लुत्फ | Jaipurites enjoy delicious delicacies at macaco | Patrika News

जयपुरवासियों ने मोकाको में लजीज व्यंजनों संग हेल्दी ड्रिंक्स का उठाया लुत्फ

locationजयपुरPublished: Jan 03, 2022 10:02:40 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

 
— नए साल पर फूड फेस्टिवल का आयोजन
 

जयपुरवासियों ने मोकाको में लजीज व्यंजनों संग हेल्दी ड्रिंक्स का उठाया लुत्फ

जयपुरवासियों ने मोकाको में लजीज व्यंजनों संग हेल्दी ड्रिंक्स का उठाया लुत्फ

जयपुर. नए साल के जश्न में जयपुरवासियों को कुछ नए व्यंजन और हेल्थी ड्रिंक्स का लुत्फ उठाने का मौका दिया मोकाको ने। दरअसल, मोकाको ने अपने पहले रूफटॉप माइक्रोब्रेवरी मेन्यू के साथ फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया। जिसमें नए साल के मौके पर लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। फ़ूड फेस्ट कांसेप्ट और थीम गुलाबी शहर के फूडीज और पार्टी प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस दौरान यहां एग्जॉटिक कॉकटेल्स, मॉकटेल्स और फ्रेश फ्रूट से बनी ड्रिंक्स ने जयपुरवासियों का दिल जीत लिया।
इस दौरान सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रूट ड्रिंक्स ने सबको आकर्षित किया। जिसमें, वाटरमेलन ड्रिंक को तरबूज के फ्रेश फ्लेवर के साथ परोसा गया। वहीं मिल्क और अन्य फलों से बनी ड्रिंक्स को गिलास की बजाय फ्रूट में ही ब्लेंड किया गया। जिसे आगंतुकों ने काफी पसंद किया, इसे वाटरमेलन कूलर नाम दिया गया। पिना कोलाडा के स्वाद ने भी जयपुर के फ़ूड लवर्स को काफी आकर्षित किया। यही नही यहां की खासियत रही रूफटॉप से शहर का खूबसूरत 360 डिग्री व्यू, जिसे नए साल पर लोगों ने खूब सेल्फी ली और अपने नए साल का आगाज किया। साथ ही यहां अब यहां लाइव बैंड्स, म्यूजिकल नाइट्स ,स्टैंड अप कॉमेडी ,सेलिब्रिटी मिलन एवं डीजे नाइट्स जैसे इवेंट्स का आयोजन भी करवाया जाएगा। इसके अलावा यहां आगंतुकों के अनुसार भी थीम तैयार करने की सुविधा है। इसमें शेफ ने लाइव फूड का भी स्पेशल सरप्राइज दिया। जिसमें बच्चों संग पैरेंटस ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। इंडियन कुजीन के साथ कई देशों की डिशेज भी लोगों के लिए खास थी। जैसे इवेंट्स का आयोजन भी करवाया जाएगा। इसके अलावा यहां आगंतुकों के अनुसार भी थीम तैयार करने की सुविधा है।

ट्रेंडिंग वीडियो