scriptसाउथ की फिल्म से डेब्यू करेंगी जयपुर की कपिलक्षी | Kapilakshi will debut from south movie | Patrika News

साउथ की फिल्म से डेब्यू करेंगी जयपुर की कपिलक्षी

locationजयपुरPublished: May 08, 2019 09:40:54 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

साउथ में तेलुगू फिल्म ‘प्रेमा पियासी’ की कर रही हैं शूटिंग, एक्टर गगन प्रकाश और सुमन तलवार जैसे कलाकारों के साथ आएंगी नजर

kapiaski

kapiaski

जयपुर। ‘जयपुर में श्रद्धा कपूर एक फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर आई थी, उनसे मिलने के लिए मैं भी गई थी, लेकिन भीड़ इतनी थी कि दूर से भी देखना नसीब नहीं हुआ। उस दिन लगा कि मुझे भी मेहनत करनी चाहिए और उस पायदान पर होना चाहिए। लैंग्वेज से लेकर बॉडी इम्पू्रवमेंट पर काम किया और कुछ समय बाद मुम्बई के लिए निकल गई। मुम्बई पहुंचने के बाद सुनील शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस में ऑडिशन देने पहुंची, वहां मुझे कुछ एक्टर्स मिले, उन्होंने एक वॉट्सएप गु्रप में जोड़ दिया और उसी गु्रप में एक दोस्त से साउथ की फिल्म का ऑफर मिला। एक ऑडिशन वीडियो बनाकर मैंने भेज दिया, अगले दिन ही फिल्म के लुक टेस्ट के लिए कॉल आ गया।’ यह कहना है, साउथ की फिल्म ‘प्रेमा पियासी’ से डेब्यू करने जा रही कपिलक्षी मल्होत्रा का। शूटिंग से ब्रेक लेकर जयपुर आई कपिलक्षी ने पत्रिका प्लस से अनुभव शेयर किए।
तेलगू डायलॉग को रोमन में लिखती थी

कपिलक्षी ने बताया कि तेलगू लैंग्वेज मेरे लिए बिलकुल नहीं थी, मैं सोच रही थी कि इसे कैसे कर पाउंगी, लेकिन पहले दिन से ही आसान हो गया। मैंने जाते ही वहां एक असिस्टेंट की मदद से डायलॉग को रोमन में लिखना शुरू किया, इसके बाद उस डायलॉग के इमोशंस पूछे। जब पहली बार सेट पर पहुंची और एक टेक में डायलॉग ओके हो गया तो पूरी यूनिट ने तालियां बजाकर हौसला बढ़ाया। डायरेक्टर ने मेरी तैयारी के बारे में जाना तो वे बहुत खुश हुए। इसके बाद मुझे सेट पर किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आई। डायरेक्टर्स से लेकर एक्टर्स ने मेरी लैग्वेज प्रॉब्लम को समझते हुए हर तरह से मदद की। पिछले छह महीने से हम शूट कर रहे हैं और आज मैं थोड़ी-थोड़ी तेलुगू बोलने भी लगी हूं।
पिता माधुरी के फैन थे

उन्होंने बताया कि हम तीन बहनें हैं, जब मैं पैदा हुई थी तो लोग मेरे पिता को कहते थे कि दहेज की तैयारी में लग जाओ। तब मेरे पिता कहते थे कि मेरी बेटी को मैं हीरोइन बनाउंगा और यह माधुरी दीक्षित की तरह फिल्मों में दिखेगी। मेरे पिता आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनका ड्रीम आज पूरा होने जा रहा है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग कंपलीट हो गई है। एक-दो महीनों में यह रिलीज को तैयार होगी। मेरी मां मुझे हमेशा पॉजिटिव रहने की सलाह देती थी, यही कारण है कि मुझे कहीं भी दिक्कत नहीं आई, खुशी या गम का मौका हो मैंने कभी नेगेटिव थिंकिंग नहीं रखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो