script

फैशन में लौटेगा नियोन कलर लहरिया

locationजयपुरPublished: Jun 25, 2019 01:55:20 pm

Submitted by:

Jaya Sharma

मानसून फैशन अपडेट
मौसम के रंग बदलते ही फैशन में लौट आए हैं इंद्रधनुषीय रंग

Fashion

फैशन में लौटेगा नियोन कलर लहरिया

जयपुर. वैसे तो आजकल हर मौसम में लहरिया एवरग्रीन है, लेकिन लहरिया को बारिश में पहनने का मजा ही कुछ ओर है। मौसम अपने रंग बदलने लगा है और आने वाले दिनों में बारिश की उम्मीदों के साथ फैशन के इंद्रधनुषीय रंग भी बिखरने लगेंगे। फैशन डिजाइनर्स ने लहरिया व बांधनी को लेकर मानसून कलेक्शन तैयार कर लिया है और वे ट्रेडिशनल आउटफिट्स को वैस्टर्न लुक देने के लिए कुछ इनोवेशंस भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं लहरिया को लेकर यंग फैशन डिजाइनर्स के फैशन टिप्स-
लहरिया स्कर्ट विद् क्रॉप टॉप
पिंक पिकॉक रेंटल संचालिका पिंकी जैन बताती हैं कि बारिश का मौसम फैशन के ढेरों रंग लेकर आता है और फिर आज के दौर में तो हर कोई नया कॉन्सेप्ट चाहता है, एेसे में इस मानसून सीजन इंडो वैस्टर्न लुक काफी पसंद किया जाएगा। लहरिया स्कर्ट विद् क्रॉप टॉप, लहरिया गाउन, लहरिया श्रग्स, जैकेट्स और स्कार्फ की डिमांड काफी रहेगी। फैशन डिजाइनर्स लहरिया आउटफिट्स को लेकर काफी इनोवेशंस कर रहे हैं। सलवार सूट्स और साड़ी के अलावा वेस्टर्न आउटफिट्स में भी लहरिया थीम देखने को मिलेगी।

लहरिया जम्पसूट एंड साड़ी लहंगा

फैशन डिजाइनर स्वाति रोहिला बताती हैं कि लहरिया को वेस्टर्न लुक देने के लिए आजकल लहरिया जम्पसूट और साड़ी लहंगा भी पसंद किया जा रहा है। साड़ी लहंगा में आप लहंगे पर साड़ी ड्रेप करते हैं, जो काफी यूनीक लगता है। वहीं आने वाले दिनों में लहरिया में नियोन कलर्स काफी पसंद किए जाएंगे, जिनमें पिंक, यलो और ग्रीन नियोन कलर्स का जादू बिखरेगा। उसके साथ गोटापत्ती तो हमेशा से ही पसंद की जाती रही है। इसके अलावा मानसून सीजन में शिबोरी प्रिंट भी इन रहेगा।
बंधेज टॉप के बाद लहरिया में भी इनोवेशंस की प्लानिंग
फैशन डिजाइनर श्रद्धा कुमत कहती हैं कि मानसून में मौसम और फे स्टिवल्स को देखते हुए हर कोई लहरिया पसंद करता है। हालांकि मैं वेस्टर्न आउटफिट्स पर काम करती हूं, लेकिन आने वाले दिनों लहरिया को लेकर भी प्लानिंग की है। पिछले दिनों बंधेज प्रिंट को लेकर टॉप्स तैयार किए थे, जिनकी भी काफी डिमांड रही।

ट्रेंडिंग वीडियो