scriptऑनलाइन गेम्स साइक और हाउजी बना रहा है होम क्वारनटाइम को बेहतर | Online Games Psych and Howji are making home quarantine better | Patrika News

ऑनलाइन गेम्स साइक और हाउजी बना रहा है होम क्वारनटाइम को बेहतर

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2020 03:24:11 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

जयपुराइट्स खाली समय में विभिन्न गेम्स के जरिए खुद को रख रहे हैं एक्टिव

ऑनलाइन गेम्स साइक और हाउजी बना रहा है होम क्वारनटाइम को बेहतर

ऑनलाइन गेम्स साइक और हाउजी बना रहा है होम क्वारनटाइम को बेहतर

जयपुर. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते सभी देशवासी घर पर अपने को उपयोगी और व्यतीत करने में लगा रहे हैं। होम क्वारंटाइन के दौरान लोग अपने-अपने तरीके से यूटिलाइज कर रहे हैं गेम्स की बात करें तो इंडोर में हाउजी और ऑनलाइन गेम्स में साइक गेम का चलन गढ़ गया है। पत्रिका प्लस ने शहर के यंगस्टर्स से उनके फेवरिट क्वारंटाइन गेम्स के बारे में जाना।
साइक बना क्वारंटाइन स्पेशल
एक यूनिवसिर्टी की स्टूडेंट गामिनी आर्या ने बताया कि साइक मेरा फेवरिट गेम है और क्वारंटाइन के समय यह गेम उनके फैमिली मेंबर्स के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। यह गेम अपने दोस्तों के साथ भी खेलती हूं। वैसे तो इस गेम के बहुत सारे पार्ट्स हैं पर इसका ‘एंड द ट्रूर्थ कम्स आउट’ मुझे और मेरे दोस्तों को सबसे ज्यादा पसंद है। स्टूडेंट अन्नया गुप्ता ने बताया कि वे क्ववारंटाइन के समय अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। घर पर बोरियत ना हो इसलिए हम सब मिल कर अंताक्षरी, लूडो, उनो और चेस खेलकर टाइम पास करते हैं।
कैरम निकले बाहर, चैस से दिमाग की कसरत
चिन्मयी वर्मा ने बताया कि क्वारंटाइन का समय काफी अच्छा बीत रहा है। मेरी फैमिली की दिन की शुरुआत जुम्बा के साथ होती है। यह काफी मजेदार एक्सरसाइज है, जो की फिट रहने में मदद करती है। इसके अलावा हम काड्र्स, कैरम और चैस खेलते हैं। चैसे से दिमागी कसरत हो रही है, वहीं कैरम कई सालों से यूज नहीं हो रहा था। स्टूडेंट प्रांजल सुराना ने बताया कि ऑनलाइन हाउसी इस समय मेरा और फैमिली का मनपसंद गेम बन चुका है। स्वजन जैन ने बताया कि मैं अपनी घर की छत पर ही बैडमिंटन खेलता हूं और बाकी समय फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो