scriptRithvik's film 'Dug-Dug' selected for Toronto International festival | जयपुर के रित्विक की फिल्म 'डुग-डुग' टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए सलेक्ट | Patrika News

जयपुर के रित्विक की फिल्म 'डुग-डुग' टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए सलेक्ट

इंडिया से दो फिल्मों का सलेक्शन, इनमें एक अनुराग कश्यप की

जयपुर

Published: July 29, 2021 10:32:31 pm

अनुराग त्रिवेदी
जयपुर. दुनियाभर में अपनी खास पहचान रखने वाले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में इस बार जयपुर का टैलेंट भी जनर आएगा। शहर के फिल्म डायरेक्टर रित्विक पारीक की फिल्म 'डुग-डुग' को भी ऑफिशियल जगह मिली है। इस साल इंडिया से मात्र दो फिल्में इस फिल्म फेस्टिवल के लिए सलेक्ट हुई हैं। फेस्टिवल के लिए सलेक्ट हुई दूसरी फिल्म 'पक्का मलयालम' है। जिसे अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है।जयपुर में जन्मे और पले बढ़े रित्विक की फिल्म डुग-डुग संगीतमय व्यंग्यात्मक फिल्म है।
फिल्म को खुद रित्विक के साथ उनकी बहन प्रेरणा पारीक ने प्रोड्यूस किया है। इसमें शहर के कई एक्टर्स नजर आएंगे, जिनमें योगेन्द्र सिंह परमार और अल्ताफ खान भी शामिल है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में ही हुई है। टोरंटो में 9 से 18 सितंबर तक इस फेस्ट का आयोजन हाइब्रिड अंदाज में होगा। जिसमें व्यक्तिगत और डिजिटल दोनो ही तरीके से फिल्में दिखाई जाएंगी।रित्विक ने बताया कि यह शहर के लिए गर्व की बात है कि जयपुर की फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर जगह मिली है, उम्मीद है यह लोगों को पसंद आएगी।
जयपुर के रित्विक की फिल्म 'डुग-डुग' टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए सलेक्ट
जयपुर के रित्विक की फिल्म 'डुग-डुग' टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए सलेक्ट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.