scriptइंस्टाग्राम स्टोरी वाइनर के रूप में सैय्यद सोहेल तोरवि ने बनाई पहचान | Sayyed Sohel Torvi makes a special impact on social media | Patrika News

इंस्टाग्राम स्टोरी वाइनर के रूप में सैय्यद सोहेल तोरवि ने बनाई पहचान

locationजयपुरPublished: Jun 23, 2021 06:31:49 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

— सोशल मीडिया पर रखते हैं खास प्रभाव

इंस्टाग्राम स्टोरी वाइनर के रूप में सैय्यद सोहेल तोरवि ने बनाई पहचान

इंस्टाग्राम स्टोरी वाइनर के रूप में सैय्यद सोहेल तोरवि ने बनाई पहचान


जयपुर. सोशल मीडिया को लोगों ने आजकल खुद को व्यक्त करने और दूसरों को प्रभावित करने के लिए एक स्वतंत्र मंच के रूप चुना है। यदि बात की जाए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स कि तो बैंगलूरु केस्थित सैय्यद सोहेल तोरवि उर्फ सुहैल रसूल (26) भारत के पहले इंस्टाग्राम स्टोरी वाइनर के रूप में पहचान बना चुके हैं। वह हर 24 घंटे में फ्रेश कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते हैं। सोहेल जो भी कंटेंट बनते हैं, वह इंस्टाग्राम स्टोरी पर बस 24 घन्टे के लिए विजिबल होती है। इसी अंदाज के कारण उन्हें देशभर में पहचान मिली और लगातार कंटेंट पर चर्चा मिलती रहती है। सोहेल एक सफल व्यवसायी भी रह चुके हैं। उन्होंने खुद की कला और लोगों से मिल रहे प्यार को ध्यान में रखते हुए एंटरटेनमेंट, ब्लॉग्गिंग और मोटिवेशनल स्पीकिंग को लोगो तक पहुंचाने के लिए यह माध्यम चुना है।
इंटरनेट की इस युग में जहां लोग अपनी पहचान का हौवा बनने की होड़ में लगे हुए हैं, वही सोहेल की आवाज को आम अवाम तक पहुंचाने में इंस्टाग्राम जरिया बना हुआ है। सोहेल की ओर से डाले गए वाइन्स को औसतन हर 24 घंटे में चालीस हजार से भी ज्यादा दर्शक देखते हैं, जिसका खुलासा सोहेल ने अपने हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए किया है। उनका यह भी मानना है कि जो प्रशंसा और प्रसिद्धि इस काम के जरिए मिल रही है, इसके जरिए वे लोगों की आवाज बनना चाह रहे है। सोहेल बहुत जल्द कई ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो में अपना योगदान प्रोडूसर के रूप में और अलग—अलग तरीके से भी देने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो