राजस्थान फिल्म फेस्टिवल को होस्ट करेंगे एक्टर श्रेयस तलपड़े

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल को होस्ट करेंगे एक्टर श्रेयस तलपड़े
Shreyas Talpade

Anurag Trivedi | Publish: May, 29 2019 10:29:11 PM (IST) पत्रिका प्लस

सितम्बर में होने वाले इस फेस्टिवल में इस बार राजस्थानी फिल्मों के साथ देश की अन्य रीजनल फिल्म कैटेगिरी में मिलेगा अवॉर्ड

जयपुर. पिंकसिटी में हर साल आयोजित होने वाला राजस्थान फिल्म फेस्टिवल (आरएफएफ) इस बार श्रेयस तलपड़े की होस्टिंग से यादगार बनेगा। कई फिल्मों में हास्य किरदार निभा चुके श्रेयस इस फेस्टिवल का हिस्सा बनने को लेकर भी उत्साहित है। यह फेस्टिवल इस बार सितम्बर में आयोजित होगा और बॉलीवुड से जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी। फेस्टिवल की फाउंडर संजना शर्मा ने बताया कि श्रेयस पहले भी कई बॉलीवुड के अवॉर्ड शो होस्ट कर चुके हैं और उनका ह्यूमर सबसे अलग है। ऐ से में हमने फेस्ट को होस्ट करने की जिम्मेदारी श्रेयस को दी है। श्रेयस 'इकबाल', 'अपना सपना मनी मनी', 'ओम शांति ओम', 'वेलकम टू सज्जनपुर', 'गोलमाल रिटन्र्स', 'आशाएं', 'गोलमाल 3', 'हाउसफुल 2', 'जोकर', 'पोस्टर बॉयज', 'गोलमाल अगेन', 'भैयाजी सुपरस्टार' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं 'पोस्टर बॉयज' में बतौर डायरेक्टर अपना टैलेंट भी दिखा चुके हैं।

दो कैटेगिरी में मिलेंगे 24 अवॉर्ड

संजना शर्मा ने बताया कि हर साल हम राजस्थानी सिनेमा की कैटेगिरी में विभिन्न अवॉड्र्स देते आए हैं, लेकिन इस बार हमने फेस्टिवल के दायरे को देशभर में फैलाने का निर्णय लिया है और इसमें अन्य रीजनल सिनेमा कैटेगिरी को भी एड किया है। फेस्ट में इस बार दो कैटेगिरी में कुल 24 अवॉर्ड प्रदान किए जाएंगे। प्रत्येक कैटेगिरी में बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट सिनेमेटोग्राफर, बेस्ट राइटर, बेस्ट एक्टर मेल, बेस्ट एक्टर फीमेल, बेस्ट सिंगर मेल, बेस्ट सिंगर फीमेल, बेस्ट नेगेटिव परफॉर्मेंस, बेस्ट सर्पोटिंग परफॉर्मेंस और बेस्ट लिरिक्स राइटर के अवॉर्ड शामिल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned