scriptबेटियों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं स्मिता बंसल, गौरव दे रहे हैं पेट्स को टाइम | Smita Bansal is spreading quality time among daughters | Patrika News

बेटियों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं स्मिता बंसल, गौरव दे रहे हैं पेट्स को टाइम

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2020 03:34:52 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

पिंकसिटी की एक्ट्रेस स्मिता बंसल, गौरव वाधवा और युक्ति कपूर मुम्बई में अपने घरों में ही बिता रहे हैं समय- पत्रिका प्लस से शेयर किए अनुभव, लोगों से की अपील, घरों से ना निकलें बाहर

बेटियों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं स्मिता बंसल, गौरव दे रहे हैं पेट्स को टाइम

बेटियों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं स्मिता बंसल, गौरव दे रहे हैं पेट्स को टाइम

जयपुर. शहर के टीवी सेलेब्रिटी लॉकडाउन के चलते मुम्बई में अपने घरों में रूके हुए हैं और ऐसे कार्यों में व्यस्त है, जिनको वे शूटिंग के दौरान कम समय दे पा रहे थे। एक्ट्रेस स्मिता बंसल जहां अपनी दोनों बेटियों को पूरा टाइम दे रही हैं, वहीं एक्टर गौरव वाधवा अपने पेट्स को पूरा समय दे रहे हैं। युक्ति कपूर को भी बुक पढऩे का शौक है और लॉकडाउन के चलते वे लगातार बुक्स पढ़ रही हैं और ऑनलाइन पर लिटरेचर की सामग्री सर्च कर रही हैं। तीनों कलाकारों ने पत्रिका प्लस से अनुभव शेयर किए।
फैमिली ही खुशियों की असली स्त्रोत

‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में नजर आ रही है स्मिता बंसल ने बताया कि लॉकडाउन में घरवालों के साथ समय बिताना सबसे बेस्ट है, क्योंकि ये ही आपकी खुशियों के असली स्त्रोत है। मैं अपनी बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हूं और इस दौरान हर पल का भरपूर आनंद ले रही हूं। शूटिंग शेड्यूल के चलते कुकिंग से दूर हो गई थी, अब बेटियों की पसंद का खाना लगातार बना रही हूं। साथ ही हमने मेरी बेटी के यूट्यूब चैनल के लिये डीआइवाई वीडियो भी बनाया है। हम बोर्ड गेम्स भी खेल रहे हैं। मैं उन्‍हें बेडटाइम स्‍टोरीज भी सुना रही हूं, जिसकी उन्‍हें हमेशा ही इच्‍छा रहती थी। हम फिल्‍में देख रहे हैं और एक साथ मस्‍ती करने में सारा समय बिता रहे हैं।
पेट्स के साथ गुजरता है अधिकांश वक्त

‘मैडम सर’ सीरियल में नजर आ रहे एक्टर गौरव वाधवा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मैं अपने तीन पेट्स के साथ कुछ अच्छा समय बिता रहा हूं। मेरे घर पर 2 डॉग और 1 बिल्ली है और उन तीनों को खेलना पसंद है। लॉकडाउन के दौरान सड़क पर कई जानवर भूखे हैं, मैं सरकार की बताई गई गाइडलाइन के आधार पर ही स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने निकलता हूं। इस खाली समय में मैं अपने यूट्यूब चैनल पर भी काम कर रहा हूं और कंटेंट डवलप कर रहा हूं। लॉकडाउन के चलते मैं जिम तो नहीं जा रहा, लेकिन घर पर ही रेगुलर एक्सरसाइज कर रहा हूं।
खाली समय बुक्स के नाम

‘मैडम सर* में नजर आ रही युक्ति ने बताया कि पढऩे का शौक होने की वजह से पूरा खाली समय किताबों के नाम कर दिया है। मैं सेट पर भी किताबे लेकर जाया करती थी, अभी अधिकांश वक्त बुक्स के बीच ही गुजरता है। उन्होंने बताया कि मेरी स्किन बहुत सेंसिटिव है और शूटिंग के दौरान घंटों-घंटों मेकअप लगाए रहने की वजह से स्किन की देखभाल नहीं मिलती। अब घर पर मैं पूरी तरह से इनका भी ध्यान रख पा रही हूं, नेचुरल नुस्खे आजमा रही हूं। मैं एक शानदार टाइमटेबल का पालन कर रही हूं, जहां मैं खुद का पूरा ध्‍यान रख रही हूं, वर्क-आउट कर रही हूं, किताबें पढ़ रही हूं, शाम को बैडमिंटन खेल रही हूं और परिवार के साथ समय बिता रही हूं। ये सारी एक्टिविटीज मेरी फिटनेस, खुशी और पॉजिटिव रहने का मूलमंत्र है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो