scriptTanishq Reddy, a rising name in the south indian film industry | तनिष्क रेड्डी ने साउथ इंडस्ट्री में बनाई विशेष पहचान | Patrika News

तनिष्क रेड्डी ने साउथ इंडस्ट्री में बनाई विशेष पहचान


युवा कलाकारों के लिए है इंस्पीरेस्शनल

जयपुर

Published: May 02, 2022 10:03:12 pm


जयपुर. तेलुगु फिल्म उद्योग में खुद को साबित करने और अपनी पहचान बनाने के लिए निकले अधिकांश कलाकारों की तरह तनिष्क रेड्डी ने भी फिल्म उद्योग में पहचान बनाने के लिए जो किया वह अन्य लोगों के लिए प्रेरणादायी है। तनिष्क रेड्डी ने लगभग 40-50 किलो वजन कम करने से लेकर दैनिक जीवन में विभिन्न प्रोडक्शन हाउसेसज के चक्कर लगाने तक सभी काम किया है। उन्होंने हर वो काम किया है, जो एक स्ट्रगल एक्टर करता है। इसी की मेहनत के दम पर उन्होंने कन्नड़ फिल्म दुनिया से कदम रखा। यह 2007 में रिलीज़ हुई थी और इसमें सहायक भूमिका के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद में 2014 की एक्शन-कॉमेडी फिल्म आ ऐदुगुरु में भी अभिनय किया।
तनिष्क चर्चा में तब आए जब उन्होंने 2014 में साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म आइ एम देट चेंज की। इसके बाद लोगों के बीच तनिष्क का नाम चर्चाओं में आने लगा। इसके अलावा उन्होंने 2019 में और दो फिल्में सकल कला वल्लभुडु और दर्पणम जैसी फिल्में की। इनके जरिए भी लोगों से खूब प्यार मिला।
तनिष्क ने बताया कि आगामी फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी, हालांकि अभी इसका नाम रिविल नहीं किया गया है, लेकिन इसे अगले साल फरवरी तक रिलीज किया जाएगा। यह एक बडा प्रोजेक्ट है और उम्मीद है कि इसे लोग खूब प्यार देंगे। हाल ही में तनिष्क ने अपनी अगली फिल्म की लॉन्चिंग रामनायडू स्टूडियोज में की है, तनिष्क रेड्डी और अंकिता साहू फिल्म में साथ नजर आएंगे। फिल्म के लॉन्च पर एक पूजा का आयोजन किया गया जिसमे फिल्म के प्रोड्यूसर वेंकट यादव चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद थे। फिल्म की कहानी एक गांव पर आधारित है, फिल्म का निर्देशन माधव मूर्ति कर रहे हैं। माधव मूर्ति जर्सी और मल्ली रावा जैसी फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है। ऋचा भटनागर और विजया लक्ष्मी मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।
तनिष्क रेड्डी ने साउथ इंडस्ट्री में बनाई विशेष पहचान
तनिष्क रेड्डी ने साउथ इंडस्ट्री में बनाई विशेष पहचान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.