scriptस्लेइंग ब्रो में इस बार रिया के कॉमिक अवतार पर वीडियो | Video on Riya's comic avatar this time in Slaying Bro | Patrika News

स्लेइंग ब्रो में इस बार रिया के कॉमिक अवतार पर वीडियो

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2020 10:17:12 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

शुभम जैन और प्रतीक पटेल ने बनाया है वीडियो

स्लेइंग ब्रो में इस बार रिया के कॉमिक अवतार पर वीडियो

स्लेइंग ब्रो में इस बार रिया के कॉमिक अवतार पर वीडियो

जयपुर. एंटरटेंटमेंट के क्षेत्र में यूट्यूब आज बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां से कई सितारे चमक चुके हैं। हाल ही में चर्चा में चल रहे सुशांत सिंह के केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इसी कड़ी में कॉमिक वीडियो चैनल स्लेइंग ब्रो ने इस बार रिया चक्रवर्ती के कॉमिक अवतार के साथ वीडियो बनाया है। स्लेइंग ब्रो अपने पहले वीडियो इंटरव्यू विथ कुणाल का कामरा से यूट्यूब पर पहले ही धमाल मचा चुका है।
चैनल के फाउंडर शुभम जैन और प्रतीक पटेल ने बताया कि कोरोना महामारी ने लोगों को मानसिक रूप से काफी परेशान किया है और हमने सोचा कि क्यों न यूट्यूब पर स्लेइंग ब्रो के मध्यम से लोगों में खुशी और हंसी बांटी जाए। हमारे चैनल को कॉमिक वीडियो में कैरेक्टर्स की सही टाइमिंग, हाजिर जवाबी, बेहतर पंच और सटीक एडिटिंग के कारण दूसरे चैनल्स से अलग बनाती है। इस वर्ष अगस्त में उनके पहले वीडियो को लोगों ने बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी थी और वह इंटरनेट पर वायरल भी हो गई थी। इसके बाद हमने सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया पर वीडियो तैयार किया है जो लोगों को बहुत पसंद आने वाला है। वीडियो की थीम क्या होगी और यह किस तरह हमारा मनोरंजन करने वाला है, यह वीडिया लॉन्च होने के बाद ही मालूम होगा। गौरतलब है कि शुभम जैन और प्रतीक पटेल यंग डिजिटल मार्केटर हैं और अपने प्रोफेशन से हटकर अपने पैशन पर काम करते हुए उन्होंने यूट्यूब चैनल स्लेइंग ब्रो बनाया जिसकी अलग थीम लोगों को काफी पसंद आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो