scriptसेलिब्रिटीज की डेली रूटीन को फैंस तक पहुंचा रहे विनय शर्मा | vinay sharma is taking the daily routine of celebrities to the fans | Patrika News

सेलिब्रिटीज की डेली रूटीन को फैंस तक पहुंचा रहे विनय शर्मा

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2021 11:10:07 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विनय शर्मा ने पत्रिका प्लस के साथ शेयर किए अनुभव

सेलिब्रिटीज की डेली रूटीन को फैंस तक पहुंचा रहे विनय शर्मा

सेलिब्रिटीज की डेली रूटीन को फैंस तक पहुंचा रहे विनय शर्मा

जयपुर. आज सोशल मीडिया जब हर सूचनाएं लोगों तक जल्दी से जल्दी पहुंचा रहा है तो उनके फेवरेट सेलीब्रिटीज की डेली रूटीन को उन तक पहुंचाने वाले फोटोग्राफर्स भी सेलिब्रिटीज से कम नहीं हैं। ऐसे ही एक बॉलीवुड पापराजी, फैशन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं विनय शर्मा, जो कई बड़े सेलीब्रिटीज के एयरपोर्ट मूवमेंट, पब्लिक प्लेस साइटिंग समेत कई डेली रूटीन से जुड़े पहलुओं को उनके फैंस तक पहुंचा रहे हैं।
सस्ती लाइट्स और कैमरे के साथ की थी शुरुआत

विनय ने बताया कि मैंने अपने कॅरियर की शुरूआत सस्ती लाइट्स और कैमरे के साथ किया था। शुरुआत में अवसरों को तलाश पाना बेहद मुश्किल था, जितनी मेहनत करते हैं, उतना ही चमकते हैं, इस लाइन को ध्यान में रखकर मैंने अपना स्ट्रगल जारी रखा और समय के साथ मुझे बेहतर प्रोजेक्ट्स मिलना शुरू हो गए। उन्होंने बताया कि मैंने अपने किसी भी क्लाइंट को कभी निराश नहीं किया क्योंकि मैं हर तस्वीर में अपनी क्रिएटिविटी को जोड़ने की कोशिश करता हूं। आज विनय बी-टाउन में सबसे प्रतिभाशाली पापराजी, फैशन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर में से एक है।
सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फॉलोइंग

सेलिब्रिटीज की बेहतरीन फोटोज क्लिक करने के कारण उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जबरदस्त फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स हमेशा उनके नए चौंकाने वाले क्लिक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13.1 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। विनय शर्मा कहते हैं कि अनुभव आपका सबसे अच्छा शिक्षक है। अभी बहुत कुछ सीखना है और मैं इसे लगातार जारी रखने में विश्वास रखता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो