scriptVishal Bhujbal receives India Youth Award | विशाल भुजबल को मिला भारत युवा पुरस्कार | Patrika News

विशाल भुजबल को मिला भारत युवा पुरस्कार

भारत गौरव पुरस्कार फाउंडेशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मिला सम्मान

जयपुर

Published: August 14, 2021 10:53:20 pm

जयपुर. अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर भारत गौरव पुरस्कार फाउंडेशन की ओर भारत युवा पुरस्कार सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में युवा सामाजिक कार्यकर्ता विशाल भुजबल को इस सम्मान से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भारत के विकास में युवाओं की भूमिका श्रेणी में विशाल को सम्मान प्रदान किया।
विशाल भुजबल को मिला भारत युवा पुरस्कार
विशाल भुजबल को मिला भारत युवा पुरस्कार
इस अवसर पर विशाल ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारत के समृद्ध भविष्य के लिए युवा विकास का एक अभिन्न अंग हैं। युवाओं को युवाओं से जोड़कर, हमें युवा शक्ति का निर्माण करना चाहिए ताकि उन्हें समाज को बेहतर बनाने, जीवन स्तर को ऊपर उठाने और राष्ट्र निर्माण के कार्य में शामिल किया जा सके। यह बहुत महत्वपूर्ण है और इसे जल्द से जल्द और व्यापक स्तर पर किया जाना चाहिए। इससे युवा एक तरफ देश को अपनी सेवाएं दे सकेंगे और दूसरी तरफ स्वयं का उत्थान भी करेंगे।
केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की उपस्थिति के साथ इथियोपिया के राजदूत सह एटिका गोल्ड कंपनी के अध्यक्ष और पद्मा ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक ने भी पुरस्कार समारोह में भाग लिया। इसके अलावा कार्यक्रम में भारत सरकार के दो केंद्रीय राज्य मंत्री, राज्यसभा के दो सदस्य और लोकसभा के आठ सदस्य के साथ भारत सरकार के कुछ वरिष्ठ आइएएस और आइआरएस अधिकारियों सहित अन्य प्रमुख उपस्थित थे। भारत यूथ अवॉर्ड, भारत गौरव अवॉर्ड फाउंडेशन की एक पहल है, जिसका उद्देश्य समाज की बेहतरी के लिए बेहत्तर काम करने वाले युवा नेताओं को प्रेरित और सम्मानित करना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वोशादी के बाद पत्नी का ये रुप देखकर बढ़ गई पति और ससुर की टेंशन, जान बचाने थाने भागे100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़फरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभMaruti Brezza CNG इस महीने होगी लॉन्च, नए नाम के साथ मिलेगा 26Km से ज्यादा का माइलेज़फरवरी में इन राशियों के जातक अपने प्रेम का कर सकते हैं इजहार, लव मैरिज के शुभ योगराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डाले

बड़ी खबरें

दर्दनाक हादसा- नदी में समा गई 14 लोगों से भरी जर्जर नाव; कई बच्चे लापताइजरायल के साथ भारत की 'Pegasus डील' की रिपोर्ट आधारहीन- सरकारी सूत्रों का दावाकर्नाटकः स्कूल में बच्चों को नमाज अदा करने की इजाजत देना पड़ी भारी, प्रिंसिपल को किया निलंबितरीट पेपर लीक मामलाः डीपी जारोली पर गिरी गाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से किया बर्खास्तमहाराष्ट्र: गांधीधाम पुरी एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में हड़कंपUP Election 2022: अखिलेश बोले, 'चुनाव में गाजीपुर बार्डर से गाजीपुर तक भाजपा का होगा सफाया'Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की बुजुर्गों के लिए खास योजना, बेहतर ब्याज दर के साथ कई फायदेUP assembly elections 2022: वाराणसी की इन दो सीटों पर अपना दल S उतार सकती है प्रत्याशी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.