script

विश्वमोहन भट्ट की प्रस्तुति का वीडियो हुआ वायरल, 5.5 लाख ने सराहा

locationजयपुरPublished: May 25, 2020 04:36:20 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

– मोहनवीणा पर राग पूरिया कल्याण, बिहाग और देस के स्वरों से दिया पॉजिटिविटी का मैसेज

,

विश्वमोहन भट्ट की प्रस्तुति का वीडियो हुआ वायरल, 5.5 लाख ने सराहा,विश्वमोहन भट्ट की प्रस्तुति का वीडियो हुआ वायरल, 5.5 लाख ने सराहा

जयपुर. पूरी दुनिया में हो रहे कोरोना के विस्तार से लोग आशंकित और भयभीत हैं, ऐसे में ग्रेमी अवॉर्ड विनर और मोहन वीणा वादक पं. विश्वमोहन भट्ट ने एक वीडियो प्रजेंटेशन के जरिए पॉजिविटी का मैसेज दिया है। उन्होंने मोहनवीणा के स्वरों से लोगों के बीच सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने के लिए प्रेरित किया है। उनका यह वीडियो यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है। इसे दुनिया भर में अभी तक साढ़े पांच लाख लोग देख चुके हैं। विश्वमोहन भट्ट ने बताया कि इस वीडियो के जरिए मैनें लोगों में राग पूरिया कल्याण, बिहाग और देस जैसे रागों के स्वरों से पॉजिटिविटी जगाने की कोशिश की है, क्योंकि कोरोना के इस काल में लोग घरों में बैठकर सिर्फ कोरोना विषय पर ही चर्चा कर रहे हैं, जिससे उनके अंदर नेगेटिविटी का संचार हो रहा है।
ऑनलाइन सम्मेलन के लिए तैयार किया था वीडियो
उन्होंने बताया कि एचसीएल संगीत सम्मेलन में घर से ही ऑनलाइन प्रस्तुति देने को कहा गया था, ये प्रस्तुति अपने घर के ही स्टूडियो से ऑनलाइन दी थी, तबले की तालों का सहारा मैने तबला एप के जरिए लिया और ताल तीन ताल व रूपक ताल में प्रस्तुति दी, जिसे लोगों ने जमकर एंजॉय किया।

ट्रेंडिंग वीडियो