scriptतेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी | Working in Telugu language has been the most difficult job | Patrika News

तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी

locationजयपुरPublished: Mar 15, 2020 09:14:41 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

शहर की कपिलाक्षी मल्होत्रा तेलगू फिल्म से किया डेब्यू

,

तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी,तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी,तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी,तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी

जयपुर. ‘मुझे हर वह काम अच्छा लगता है, जो आसान नहीं हो। थिएटर करने के बाद फिल्मों में जाने की प्लानिंग थी और इसी दौरान तेलगू फिल्म से ऑफर मिल गया। यह फिल्म अपनी लैंग्वेज की वजह से मेरे लिए चैलेंजिंग थी और इस चैलेंज को मैंने एक्सेप्ट करते हुए फिल्म के लिए हामी भर दी। जब पहली बार हैदराबाद मिटिंग के लिए पहुंची तो वहां अधिकांश कम्यूनिकेशन तेलगू भाषा में हुआ, यह थोड़ा चैलेंजिंग रहा। यहां से मैंने फिर लैंग्वेज पर काम करना शुरू किया, अब फिल्म बनकर रिलीज हो चुकी है। फिल्म प्रमोशन के दौरान हैदराबाद में खूब प्यार मिल रहा है।’ यह कहना है, सिटी बेस्ड एक्ट्रेस कपिलाक्षी मल्होत्रा का। तेलगू फिल्म ‘प्रेमा पिपासी’ से डेब्यू कर रही कपिलाक्षी ने बताया कि इसमें ‘शिवाजी द बोस’ फेम एक्टर सुमन तलवार, गगन प्रकाश, बिगबॉस फेम बंदगी कालरा अहम भूमिकाओं में है और इसे मुरली रामास्वामी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म इमोशनल रोमांटिक है, जो यूथ को जरूर पसंद आएगी।
किरदार पर्सनल लाइफ से बिलकुल अलग
उन्होंने बताया कि इस फिल्म का किरदार मेरी पर्सनल लाइफ से बिलकुल अलग है, इसमें बाला नाम की लड़की की भूमिका में हूं, जो अपने इगो और एटीट्यूट में रहती है। बाला जिस तरह का बिहेव करती है, मैंने अपने जीवन में पहले कभी नहीं किया। एेसे में यह किरदार निभाना भी मेरे लिए बहुत कठिन था। मुझे जो भी डायरेक्शन मिलते थे, वह तेलगू में होते थे, उन्हें मैं रोमन में लिखकर याद करती थी। यहां तक की सीन के इमोशन भी समझने के लिए मैंने रोमन में ही नोटिंग करती थी। शूटिंग के दौरान मैंने एक ट्यूटर भी रखा था, जो मेरी लैंग्वेज कमांड को बढ़ाने में मदद करता था।
आ रहे हैं कई ऑफर

कपिलाक्षी ने बताया कि इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च और फिल्म प्रमोशन एक्टिविटी के बाद साउथ के कई बड़े डायरेक्टर्स की तरफ से फिल्मों के ऑफर आना शुरू हो गया है। यह समय मेरे लिए बहुत खास है, मेरे साउथ में अब कई एक्टर दोस्त बन गए है, ऐसे में अब कई बार फिल्म को साइन करने से पहले थोड़ी हेल्प भी ले लेती हूं, यानी सब्जेक्ट पर डिस्कस कर लेती हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो