सात साल के मासूम को अगवा किये फिर सिर कूचकर मार डाले

सात साल के मासूम को अगवा किये फिर सिर कूचकर मार डाले
Murder

घर से बीस मीटर दूर खंडहर में मिला शवफोटो-ह्वाट्सएप पर हैं- थाने के बाहर बैठे मृतक के परिजन।

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र के चक हवेली खानकाह से सोमवार को अगवा किये गये सात वर्षीय मासूम की सिर कूचकर हत्या कर दी गयी। मंगलवार की सुबह शव घर से बीस मीटर की दूरी पर स्थित खंडहर में उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

सरायमीर थाना क्षेत्र के चक हवेली खानकाह निवासी आकाश (7) पुत्र ओमप्रकाश सोमवार की अपराह्न करीब 2 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया था। परिवार के लोगों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे दैनिक क्रिया से निवृत्त होने निकले गांव के प्रकाश ने उसका शव खंडहर में लोग लोगों को सूचित किया। बालक के सिर पर किसी भारी वस्तु से कई बार प्रहार कर हत्या की गयी थी। उसके हाथ और पैर रस्सी से बंधे थे, चेहरे और पेट में भी चोट के निशान थे। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उसका हाथ भी तोड़ दिया गया था।

 मासूम बच्चे का बेरहमी से कत्ल देख लोग आवाक रह गये। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाइयों में छोटा और कक्षा दो का छात्र था। मृतक का पिता रोजी रोटी के लिए विदेश रहता है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned