सिवाना. लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की जीत पर गुरुवार को कस्बे के सदर बाजार में जसराज शर्मा, महेंद्र खंडेलवाल, दीपक पी नायर, शिवलाल बोराणा, महावीर शर्मा, हितेश त्रिवेदी, कितेश जैन, रतन माली, संतोष सोनी, कांतिलाल शर्मा, नरेंद्र त्रिवेदी आदि ने खुशी मनाई। विधायक हमीरसिंह भायल ने लोकसभा सहित प्रदेश व देश में भाजपा की प्रचंड जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि आमजन ने पुन: सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र पर चलने वाली नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार में विश्वास कायम रखते हुए लोकसभा सहित पूरे प्रदेश व देश में भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत दिलाई है। निप्र.
मायलावास. गांव में गुरुवार को कैलाश चौधरी की जीत पर जोग भारती, सुजाराम भाटी, वीरमाराम माली, जगदीश सिंह, बिशनसिंह, बंशीलाल लखारा, पारसमल सुंदेशा, पारसमल माली ने खुशी जताई।

समदड़ी. लोकसभा चुनावो में भाजपा की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी प्रकट की। भाजपा नगर अध्यक्ष गणपतराज मेहता, जिला प्रवक्ता पारस प्रजापत, श्यामसुन्दर दवे, रामस्वरूप खत्री, मांगीलाल रांकावत, रमेश श्रीमाली सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने पटाखे छोड़ व मिठाई बांट एक-दूसरे को जीत की बधाई दी। सुबह से ही ग्रामीण टीवी व मोबाइल पर परिणाम जानने को लेकर उत्सुक नजर आए। इससे बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। गांवो में भी जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं में जोश और जश्न देखा गया। निसं.

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned