-

बालोतरा पत्रिका.

लोकसभा के चुनावों के नतीजों ने शहर सहित कस्बे-गांवों में जश्न का माहौल बना दिया। जहां घर-घर मोदी के गीत गूंजने लगे तो बालोतरा शहर के समदड़ी रोड़ स्थित नवनिर्वाचित सांसद कैलाश चौधरी के घर पर धूम धड़ाक एेसा शुरू हुआ जो शाम तक चलता रहा।

नगर के ईलोजी बाजार, सदर बाजार, गौर का चौक आदि पर कईदुकानदारों ने स्वयं के स्तर पर टीवी सैट लगाए। समाचार सुनने को लेकर खड़े लोगों के लिए बैठने व चाय की व्यवस्था की। वहीं कई उत्साहित कार्यकर्ताओं व लोगों ने पटाखे फोड़ व मिठाइयां बांट अग्रिम जीत की खुशियां मनाई। शहर के हनवंत भवन, रेलवे दूसरी फाटक, भाजपा कार्यालय आदि स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीजे सैट लगाकर नृत्य किया।

चौधरी के घर पर धूम धड़ाका- समदड़ी रोड स्थित कैलाश चौधरी के घर सुबह दोपहर बाद पटाखे फूटने शुरू हुए। महिलाओं ने घर व मंदिर में जीत की कामना को लेकर भजन कीर्तन किए। कैलाश चौधरी की पत्नी रुपो देवी ने जानियाना गांव में मंदिर में धोक लगा पूजा अर्चना की। सर्मथकों ने घर के बाहर डीजे लगा जमकर नृत्य किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned